Home बिहार व्यवसायी की पुरानी अदावत में पीट-पीटकर हत्या, हमलावरों ने लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर...

व्यवसायी की पुरानी अदावत में पीट-पीटकर हत्या, हमलावरों ने लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से किया हमला

साहेबगंज थाने के पकड़ी असली गांव में बुधवार को पुरानी अदावत में एक व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घात लगाए हमलावरों ने लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से उनपर हमला कर दिया। घटना के वक्त वह बाइक से मोरहर पेट्रोल पंप से डीजल लेकर घर लौट रहे थे। मृत व्यवसायी मंटू तिवारी बंगड़ा निजामत गांव के रहनेवाले थे। घटना दोपहर करीब तीन बजे हुई।
इसकी सूचना पर बंगड़ा निजामत गांव व आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए। शव के साथ एसएच 74 के नीम चौक पर प्रदर्शन करने लगे और एसएच जाम कर दिया। कुछ आक्रोशितों ने पकड़ी असली गांव जाकर आरोपितों के घर पर तोड़फोड़ की व बथान को फूंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को भी खदेड़ दिया। इसके बाद एसडीपीओ सरैया समेत कई थानों की पुलिस पहुंची और हत्यारोपित समेत कई को हिरासत में लिया। फिलहाल हत्यारोपितों से थाने पर गहन पूछताछ की जा रही है। अभी किसी का बयान नहीं हो सका है। व्यवसायी के शव को भी पुलिस अपने कब्जे में नहीं ले सकी है।
मृतक को तीन बेटियां और एक बेटा है। देर रात तक हाइवे जाम रहा। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पुरानी रंजिश में हत्या की गई है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

एक माह पहले व्यवसायी व आरोपितों में हुई थी मारपीट
ग्रामीणों ने बताया कि मंटू तिवारी मिट्टी भराने का काम करते हैं। दूसरे से खेत खरीदकर उस मिट्टी इस्तेमाल करते हैं। एक माह पहले उनके खरीदे गए खेत से आरोपितों ने मिट्टी काटकर बेच दी। इसे लेकर दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई थी। एक-दूसरे को देख लेने की धमकी भी दी थी। साहेबगंज थाने में दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर भी कराई थी। इस केस की जांच फिलहाल जारी है। इस केस में मंटू तिवारी जमानत पर थे।

दोनों पक्ष दागदार छवि के
साहेबगंज पुलिस रिकॉर्ड की मानें तो दोनों पक्ष दागदार छवि के हैं। दोनों के खिलाफ साहेबगंज समेत कई थानों में आपराधिक केस दर्ज हैं। पुलिस आरोपित पक्ष की आपराधिक कुंडली खंगाल रही है। वहीं, मृतक मंटू तिवारी के खिलाफ ठगी, हत्या और आर्म्स एक्ट के केस भी विभिन्न थाने में दर्ज हैं।

 

Most Popular