वेब सीरीज The End के लिए इतने करोड़ फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार, जानकर चौंक जाएंगे आप

वेब सीरीज The End के लिए इतने करोड़ फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्टर कुमार अक्षय कुमार ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह ‘द एंड’ के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्शन-थ्रिलर यह फिल्म 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह स्टंट बेस्ड शो है। इस सीरीज में अक्षय के खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय को तगड़ी फीस ऑफर की गई है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने 90 करोड़ फीस चार्ज की है। अक्षय के बेटे आरव ने अपने पिता को वेबसीरीज में काम करने के लिये राजी किया है। अक्षय का वेब शो ‘द एंड’ कई सीजन में होगा।

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं टिस्का चोपड़ा, कहा- जरा सोचिए अगर वह निर्दोष हुईं तो…

बताते चलें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि यह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अब रिलीज नहीं की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को उनके जन्मदिन पर रिलीज की जा रही है। लेकिन अभी तक न तो अक्षय ने और न ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस की है। इसके बाद खबर आई कि यह फिल्म दिवाली 2020 पर रिलीज की जाएगी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि असल में यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी ही नहीं। बल्कि थिएटर्स में इसे रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

शांत का सपना पूरा करने के लिए अंकिता लोखंडे ने उठाया यह कदम, देखें वीडियो

एचटी सिटी से खास बातचीत में एक सोर्स ने बयान दिया है कि नहीं, ऐसा कछ भी नहीं है कि फिल्म ओटीटी की जगह थिएटर में रिलीज की जाएगी। नवंबर में इसे रिलीज किया जाएगा। जितनी भी स्टोरीज इसके बारे में सामने आ रही हैं वे सभी फेक हैं। डिज्नी हॉटस्टार पर ही यह फिल्म रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार के बर्थडे पर तो यह फिल्म कभी रिलीज करने की प्लानिंग थी ही नहीं। फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। हालांकि, डेट अभी तय नहीं की गई है।