Homeमनोरंजनवीडियो नहीं अब उर्फी जावेद का ट्वीट हुआ वायरल, बीजेपी नेता को...

वीडियो नहीं अब उर्फी जावेद का ट्वीट हुआ वायरल, बीजेपी नेता को बताया ‘सासू’!

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने अतंरगी फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल तो किया ही जाता है। कई बार मामला पुलिस तक भी पहुंचा है। उर्फी भी चुप बैठने वाले लोगों में से नहीं हैं। वह तुरंत जवाब भी देती हैं। ऐसा ही फिर से हुआ जब बीजेपी नेता चित्रा वाघ पर तंज कसते हुए उन्हें ‘सासू‘ बताया। चित्रा वाघ ने कुछ दिनों पहले उर्फी पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी थी। 

वायरल हुआ ट्वीट
उर्फी ट्विटर पर इंस्टाग्राम की अपेक्षा कम सक्रिय दिखती हैं। इस बार उन्होंने ऐसा कुछ लिखा जो देखते ही देखते वायरल हो गया। उर्फी ने ट्वीट किया, ‘मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू।‘ खबर लिखे जाने तक उनके ट्वीट को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। वहीं 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया। 
 

उर्फी को सबक सिखाना चाहती हैं चित्रा
दरअसल नए साल की शुरुआत में चित्रा वाघ मुंबई पुलिस के पास पहुंचीं और उन्होंने उर्फी को गिरफ्तार करने की मांग की। चित्रा का कहना था कि वह मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं। उस वक्त उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर कहा था कि साल की शुरुआत उनके लिए कुछ इस तरह से हुई है। एक और शिकायत। उर्फी ने बिना किसी का नाम लिए हुए लिखा, ‘नंगा नाच जारी रहेगा।‘ दूसरी तरफ चित्रा ने मुंबंई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बोलीं कि वह उर्फी को सबक सिखाना चाहती हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलकर उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

सपोर्ट में आए हनी सिंह
उर्फी जावेद का विरोध करने वालों की कमी नहीं है लेकिन हाल ही में हनी सिंह ने उनका सपोर्ट किया। हनी सिंह ने फिल्मी बीट के साथ बात करते हुए कहा कि देश की लड़कियों को उर्फी से सीखना चाहिए। उनका कहना था कि वह बहुत बहादुर है और जिंदगी अपने तरीके से जी रही है। अन्य लड़कियों को भी वही करना चाहिए जो उनका दिल करे। 
 

Most Popular