विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ का बनेगा सीक्वल, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' का बनेगा सीक्वल, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आईं। फिल्म में विद्युत अपनी नवविवाहित पत्नी शिवालेका ओबेरॉय के साथ अच्छे अवसरों की तलाश में विदेशों में काम करने का फैसला करते हैं, जहां उनकी पत्नी लापता हो जाती है। अब फिल्म के दूसरे पार्ट की भी तैयारी शुरू हो गई है।

विद्युत जामवाल ने सीक्वल के बारे में कहा, ”पहले पार्ट में पत्नी को वापस पा लेना फिल्म का सही अंत नहीं है। पत्नी का इतनी उथल-पुथल के बाद समाज में सफलतापूर्वक जीना इस लव स्टोरी की असली शुरुआत है। दूसरे चैप्टर में हम वही दिखाने की योजना बना रहे हैं।”

‘छोटी मछलियां पकड़ी गईं, अब बड़ी शार्क की बारी है’, रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर बोले शेखर सुमन
      
फिल्म के लेखक-निदेर्शक फारुक कबीर ने कहा, ”मैं हमेशा इस कहानी को आगे ले जाना चाहता था, लेकिन मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा था। यह फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं है। चैप्टर 2 इसका आखिरी अध्याय है और हम इसे बड़ी स्क्रीन पर ला रहे हैं।” बताया जा रहा है कि ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ अगले साल 2021 की पहली तिमाही में फ्लोर पर आएगी। 

रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन बोलीं- भगवान, आपका धन्यवाद

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन ने फिल्म खुदा हाफिज की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह खुदा हाफिज के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी मॉम विद्युत की फैन हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं। विद्युत की फिलॉस्फी और फिटनेस के बारे में उनकी बातों को भी वो फॉलो करती हैं। 

ऋतिक ने कहा कि वह खुदा हाफिज की टीम को सामने से बधाई देना चाहते थे, लेकिन न्यू नॉर्मल में सम्भव नहीं है इसलिए इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फिल्म के बारे में बात करेंगे।