Home मनोरंजन वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा-...

वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे कोई डर नहीं


वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। वरुण अपनी लाइफ के हर स्पेशल मौके पर नताशा को साथ रखते हैं। हालांकि वरुण, नताशा के साथ सोशल मीडिया पर ज्यादा फोटोज शेयर नहीं करते, लेकिन हाल ही में उन्होंने फोटो शेयर कर एक ऐसा कैप्शन लिखा है जिसके बाद यह फोटो खूब वायरल हो रही है।

दरअसल, वरुण ने नताशा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, ‘जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे कोई डर नहीं है।’ वरुण और नताशा की इस फोटो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी खूब प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं। सभी को दोनों की जोड़ी पसंद आई। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण और नताशा की बात करें तो अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों ने शादी का प्लान इस साल के आखिर यानी दिसंबर तक के लिए टाल दिया है। वजह है कोरोना वायरस। दोनों के परिवार वाले मिलकर एक छोटी-सी सेरेमनी मुंबई में करने वाले थे, लेकिन अब यह भी कैंसिल हो चुकी है। 

शादी की सारी बुकिंग कैंसिल कर दी गई। कहा जा रहा है कि इनकी शादी मिड दिसंबर में होगी। जगह की बात करें तो वह अभी तय नहीं की गई है। प्लानिंग चल रही है कि दोनों अब थाइलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे।

वरुण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आए थे। अब वह फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं।

Most Popular