Home बिहार लालू के समधी चंद्रिका राय ने कहा, इस बार चुनाव में यादवों...

लालू के समधी चंद्रिका राय ने कहा, इस बार चुनाव में यादवों का समर्थन NDA को मिलेगा

हाल ही राजद छोड़कर जदयू में आए लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय ने मंगलवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में राज्यभर के यादवों का समर्थन एनडीए को मिलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार के पढ़े-लिखे और समझदार यादव पहले ही लालू प्रसाद और उनकी पार्टी से किनारा कर चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए के प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव में भी इस समाज के लोगों का समर्थन मिला था। अब तो अधिसंख्य यादव जाति के लोगों का लालू परिवार से मोहभंग हो गया है। 

एक सवाल पर उन्होंने संकेत दिया उनकी बेटी एश्वर्या राय चाहेंगी तो जरूर चुनाव लड़ेंगी। हालांकि तेजप्रताप के खिलाफ एश्वर्या राय के मैदान में उतरने के एलान से वे बचते दिखे। कहा, पहले तेजप्रताप यादव को घोषणा तो करने दीजिए। 

राजद के पास कहने को कुछ भी नहीं : जदयू
प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि सालभर पढ़ाई करने वाला छात्र एक्सट्रा कॉपी लेकर भी लिखता है लेकिन नहीं पढ़ने वाले के लिए एक पेज भरना भी मुश्किल होता है। कहा कि बिहार में राजद का यही हाल है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 15 साल में जो कुछ किया अपने कॉपी में लिखा, यहां तक की एक्स्ट्रा कॉपी लेकर लिखा और लोगों को बताया। पर, 1990 से लेकर 2005 राज करने वाली पार्टी राजद के पास कहने को कुछ नहीं है। 

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने वर्चुअल रैली में 2 घंटा 53 मिनट तक अपनी बातों को बताया। किस तरह से बिहार विकास कर रहा है। जब 2005 में उनके हाथ में बिहार की बागडोर मिली तो हालत कैसी थी? नीतीश कुमार ने इतने काम किए हैं कि समय कम पड़ जाए बताते बताते। जो लोग कुछ नहीं किए , जिनके पास कोई उपलब्धि नहीं है वह सिर्फ गाल बजाते हैं। कहा कि विधानसभा में आज की ताकत पर जो इतरा रहे हैं उनको जल्द ही अपनी असल औकात का पता चलने वाला है।

Most Popular