Home बिहार लालू की जीवन यात्रा पर जदयू की वेबसाइट दिखाने जा रही फुलवरिया...

लालू की जीवन यात्रा पर जदयू की वेबसाइट दिखाने जा रही फुलवरिया से होटवार यात्रा की आंखों देखी

वेबसाइट के जरिए लालू प्रसाद पर जदयू का बड़ा हमला।

बिहार में चुनाव है और इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दूसरे चरण के चुनाव से एक दिन पहले जदयू लालू यादव पर बड़ा हमला करने वाला है। जदयू एक वेबसाइट लांच करने वाला है। इस वेबसाइट में लालू यादव के गांव फुलवरिया से लेकर होटवार जेल की यात्रा को विस्तार से बताया जाएगा। इसमें लालू यादव की उन बातों को दिखाया जाएगा, जिनसे उनके राजनैतिक जीवन पर काला धब्बा लगा था।

मंत्री नीरज कुमार करेंगे लांच

जदयू चुनाव के मद्देनजर लालू के परिवार की सच्चाई भी वेबसाइट के जरिये लोगों के सामने रखने वाला है। आज जदयू नेता और मंत्री नीरज कुमार इस बेवसाइट को लांच करेंगे। इस बेवसाइट का नाम फुलवरिया से होटवार रखा गया है। ये उसी तर्ज में रखा गया है जैसे लालू यादव की किताब गोपालगंज टू रायसीना थी। लालू यादव के फुलवरिया का शुरुआती जीवन, फिर उनका राजनीति में प्रवेश, राजनीति में रहते घोटाले, परिवार को बढ़ावा, चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध और अंत मे रांची के होटवार में जाना, ये सभी जानकारी इस वेबसाइट में उपलब्ध होगी।

चुनाव आयोग से मिलेगा जदयू का प्रतिनिधिमंडल

इससे पहले जदयू ने लालू यादव के दोनों पुत्रों पर जमीन अपने नाम लिखवाने और उसकी जानकारी चुनाव आयोग के शपथपत्र में नहीं देने का आरोप लगाया था। आरोप लगाया गया था कि तेजस्वी यादव ने अपना नाम बदलकर जो जमीन अपने नाम लिखवाई है उसकी जानकारी चुनाव आयोग के शपथ पत्र में क्यों नहीं दी। इसको लेकर जदयू का एक प्रतिनिधिमंडल आज चुनाव आयोग से मिलकर इसकी शिकायत भी करेगा।

Most Popular