लड़के से बात करने के लिए बच्ची को परिजन ने डांटा तो कर लिया सुसाइड

अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) स्थित अहमदाबाद (ahmedabad)में एक लड़की को उसके परिजनों ने इस बात पर डांट दिया कि वह किसी लड़के से बात क्यों करती है. लड़की की चाची ने उसे एक लड़के से बात करते हुए देख लिया और उसे डांटा. इससे नाराज हो कर लड़की ने आत्महत्या कर ली. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार इंस्पेक्टर जेपी जडेजा ने बताया कि यह मामला सोलो थानांतर्गत गोटा की है.

गोटा के ही एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 14 वर्षीय लड़की कक्षा 8वीं की स्टूडेंट थी.  वह अपने एक क्लासमेट से बात करती थी. हालांकि घर वालों ने उसे कई बार मना किया लेकिन वह नहीं मानी. गुरुवार को लड़की किसी काम से बाहर निकली. घर के पास वह उस लड़के से मिली जिससे वह बात करती थी. इस दौरान वह रुक कर लड़के से बात करने लगी. तभी उसकी चाची ने देख लिया और उसे डांटा. लड़की की चाची ने कहा कि वह घर चले और अगर कभी फिर से बात करते देखा तो उसे सजा मिलेगी.

इसके बाद लड़की अपने कमरे में गई. जहां उसने दुपट्टे से फांसी का फंदा बना कर सुसाइड कर लिया. घटना के कुछ देर बाद जब उसका छोटा भाई कमरे में पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी बहन का शरीर पंखे से लटक रहा है. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लड़की द्वारा यह कदम उठाने से परिवार में शोक का माहौल है और परिजन सदमे में है.