लंग कैंसर के इलाज के साथ शूटिंग कर रहे हैं संजय दत्त, पहली कीमोथेरेपी के बाद ‘शमशेरा’ के सेट पर लौटे एक्टर

लंग कैंसर के इलाज के साथ शूटिंग कर रहे हैं संजय दत्त, पहली कीमोथेरेपी के बाद 'शमशेरा' के सेट पर लौटे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज शुरू हो गया है. लेकिन उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग भी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही वह फिल्म शमशेरा को कंप्लीट करने में जुट गए हैं।  

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त फिल्म शमशेरा के सेट पर वापस आ गए हैं। संजय दो दिन तक शूटिंग करेंगे। इसके बाद वह फिर ट्रीटमेंट के लिए जाएंगे। सोमवार को उन्हें मुंबई स्थित स्टूडियो के बाहर स्पॉट भी किया गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 

कंगना रनौत ने ‘मूवी माफिया’ पर जमकर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

बताते चलें कि संजय दत्त की कीमोथेरेपी का पहला राउंड पूरा हो गया है और दूसरा राउंड इस हफ्ते शुरू होगा। हालांकि अभी तक यह पता नहीं है कि संजय दत्त को कीमोथैरेपी के कितने राउंड से गुजरने पड़ेगा। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि संजय दत्त ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। हालांकि, उनकी वाइफ मान्यता दत्त ने कहा है कि वह अपना शुरुआती ट्रीटमेंट मुंबई में ही करवाएंगे।

वेब सीरीज The End के लिए इतने करोड़ फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार, जानकर चौंक जाएंगे आप

इससे मान्यता ने संजय के फैन्स के लिए स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने लिखा, ”संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके सपोर्ट ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के परीक्षण के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें यह वक्त निकालने में मदद करेगा।”