रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, श्वेता बोलीं- झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती है

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, श्वेता बोलीं- झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती है

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच जारी है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ की जा रही है। सोमवार को रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रियंका फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाकर सुशांत को गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दे रही थीं। अब इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया को जवाब देते हुए ट्वीट किया, ”कोई भी चीज हमें तोड़ नहीं सकती है, निश्चित तौर पर एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं।” श्वेता के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कॉमेंट करते हुए अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। 

आमिर खान के भाई फैजल खान ने लगाया आरोप, कहा- करण जौहर ने की थी मेरी बेइज्जती

रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका के कहने पर डॉक्टर तरुण कुमार ने बिना जांच किए एक्टर को डिप्रेशन की दवाएं दी थीं, जो कि एक अपराध है। डॉक्टर तरुण कुमार पेशे से कार्डियोलॉजिस्ट हैं फिर भी उन्होंने मानसिक रोगों से संबंधित डिप्रेशन की दवाओं का फर्जी प्रिस्क्रिप्शन बनाकर दिया। ऐसे में प्रियंका सिंह के अलावा डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाए।

एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटे ने दिया सिंगर का हेल्थ अपडेट

बता दें कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से दो दिनों में एनसीबी 14 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। अधिकारियों की मानें तो आज यानी मंगलवार को फिर रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ होगी और इसके लिए एनसीबी ने तलब किया है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह केस में गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। इससे पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती पहले से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी की कस्टडी में हैं।