रिया चक्रवर्ती ने मारी बयान से पलटी, NCB को बताया- सुशांत सिंह राजपूत ने मुझे जबरदस्ती दिए थे ड्रग्स

रिया चक्रवर्ती ने मारी बयान से पलटी, NCB को बताया- सुशांत सिंह राजपूत ने मुझे जबरदस्ती दिए थे ड्रग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। वह दिल्ली में डॉक्टर हैं। अब खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत एक्टर पर इल्जाम लगाते हुए कुछ बयान दिए हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि सुशांत ने मुझे जबरदस्ती ड्रग्स दिए थे। 

फिल्म जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बाहर नजर आईं। आज रिया से तीसरे दिन पूछताछ हो रही है। इंटेरोगेशन में रिया ने कई चौंकाने वाले बयान दिए हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया और शौविक को आमने-सामने बिठाया गया। एनसीबी के ऑफिशियल ने बयान दिया कि रिया ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया है। इससे पहले रिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया और इसे साबित करने के लिए वह ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। अब रिया का कहना है कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे वह भी दिवंगत एक्टर सुशांत के कहने पर। 

बीएमसी ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस, 24 घंटे में जवाब में नहीं मिलने पर ऑफिस के ‘गैर-कानूनी हिस्से’ को तोड़ेगी

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कराया फोटोशूट, लिखा- लोग आपसे नफरत करेंगे, ट्रोल करेंगे, लेकिन…

आपको बता दें कि ईडी, सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन कर रही है। वह मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से केस में जुटी है। वहीं, सीबीआई ने मुंबई पुलिस से सबूत अपने हाथ में लिए हैं। सुशांत की बहन के खिलाफ केस दर्ज होने पर सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि बांद्रा पुलिस स्टेशन लगता है रिया चक्रवर्ती का दूसरा घर है, क्योंकि वह हर छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच जाती हैं।