Home मनोरंजन रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल से हुई रेखा की तुलना, एक्ट्रेस को...

रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल से हुई रेखा की तुलना, एक्ट्रेस को पति की आत्महत्या पर बना दिया गया था ‘नैशनल वैम्प’

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर मीडिया ट्रायल पर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने रिया के मीडिया ट्रायल को रेखा के मीडिया ट्रायल से कम्पेयर किया है। चिन्मयी श्रीपदा ने एक पोस्ट शेयर किया है जो रेखा की बायोग्राफी का है। इसमें बताया गया है कि कैसे रेखा के पति मुकेश अग्रवाल के आत्महत्या करने के बाद एक्ट्रेस के ससुराल वालों और बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके साथ बर्ताव किया था। 

2 अक्टूबर को मुकेश ने आत्महत्या की थी। उन्होंने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगाई थी। रेखा को मुकेश के डिप्रेशन के बारे में शादी के बाद पता चला था। 

Subhash Ghai and Anupam Kher’s quotes, circa 1990 on Rekha if reported verbatim, is how some men are made.

क्या हुआ था

1. पूरे देश में witchhunt चला। देशवासीयों ने रेखा को लेकर काफी बुरा कहा और उन्हें आदमी मारने वाली डायन तक कहा। 

2. मुकेश की मीडिया के सामने रोईं और कहा- ‘वो डायन मेरे बेटे को खा गयी। भगवान उसे कभी माफ नहीं करेगा। 

3. मुकेश के भाई अनिल गुप्ता ने कहा, मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करता था। वह उसके लिए कुछ भी कर सकता था। वह बर्दाश्त नहीं कर पाया जो रेखा उसके साथ कर रही थी, और अब वह क्या चाहती है, क्या उसकी नजर हमारी दौलत पर है ?

4. सुभाष घई ने कहा था की रेखा ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे पर कालिख पोत दी है, जो आसानी से नहीं धुलेगी। मुझे लगता है की इसके बाद कोई भी इज्जतदार परिवार किसी भी एक्ट्रेस को अपने परिवार की बहू बनाने से पहले 4 बार सोचेगा। अब रेखा का करियर भी खत्म ही समझो। कोई भी समझदार डायरेक्टर रेखा को अपनी फिल्मों में नहीं लेगा क्योंकि ऑडियंस अब कभी रेखा को ‘भारत की नारी’ या ‘इन्साफ की देवी’ के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी।

5. अनुपम खेर ने कहा था की रेखा अब एक राष्ट्रिय खलनायिका बन चुकी हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा की अगर वह मेरे सामने आ गईं तो मैं कैसे रिएक्ट करूंगा। 

ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती ने लिया मुकेश छाबड़ा का नाम, डायरेक्टर बोले- मुझे पता है उन्होंने ऐसा क्यों किया

6. रेखा को लेकर एक से बढ़कर एक गंदी हैडलाइन्स लिखी गईं। 1990 से 2020 तक, 30 साल हो गए हैं और वैसा ही केस, वैसा ही रिएक्शन।

चिन्मयी  ने इसे शेयर करते हुए लिखा, यह अविश्वसनीय है कि रेखा कैसे इससे बचीं।  

Most Popular