रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने की खबर सुनकर ऐसा है अंकिता लोखंडे का रिएक्शन

                                     -

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। रिया के गिरफ्तार होने पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रिया की गिरफ्तारी की खबर को शेयर करते हुए लिखा, भगवान हमारे साथ हैं। श्वेता की इस पोस्ट पर अंकिता ने कई सारे दिल वाली इमोजी के साथ लिखा, दीदी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत का सपना पूरा करने के लिए अंकिता लोखंडे ने उठाया यह कदम

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सपनों की एक लिस्ट बनाई थी जिन्हें वह पूरा करने चाहते थे। कुछ सपनों को सुशांत ने पूरा कर लिया था, वहीं कुछ सपने पूरे किए बिना वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। अब सुशांत के बचे सपनों को उनका परिवार और अंकिता लोखंडे पूरा करना चाहते हैं। दरअसल, सुशांत का एक सपना था कि वह 1000 पेड़ लगाना चाहते थे। सुशांत की बहन श्वेता ने फैन्स से पौधे लगाने की अपील की है ताकि सुशांत का यह सपना पूरा हो सके।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सुशांत का यही सपना पूरा करने के लिए अंकिता लोखंडे हाल ही में पौधे खरीदने पहुंचीं। अंकिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी मां के साथ पौधे खरीदते नजर आ रही हैं। अंकिता कहती हैं, ‘सबको मैसेज दो, पौधे लगाओ। सुशांत के 50 सपनों में से एक सपना यह था कि वह 1000 पौधे लगाएंगे और इस सपने को पूरा करने के लिए मैंने अपने घर से शुरुआत की है और मैं आशा करती हूं कि सभी पौधे लगाएंगे।’