Home मनोरंजन रिया चक्रवर्ती की सामने आई नई व्हॉट्सऐप चैट, ड्रग्स खरीदने, बेचने और...

रिया चक्रवर्ती की सामने आई नई व्हॉट्सऐप चैट, ड्रग्स खरीदने, बेचने और इस्तेमाल करने में है हाथ


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को उनके हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। दीपेश के बाद सुशांत सिंह केस में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले गिरफ्तार किए गए लोगों में रिया का भाई शौविक, मिरांडा, विलात्रा, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और अब्देल बासित परिहार शामिल हैं। हालांकि, कैजान को शुक्रवार को ही मुंबई के एक कोर्ट ने जमानत दे दी। अब खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती भी शक के घेरे में हैं। 

जांच में यह पाया गया है कि ऊपरी तौर पर रिया चक्रवर्ती का इनवॉल्वमेंट ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में था। हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स लिए ही नहीं। इसे साबित करने के लिए वह अपना ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि रविवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती से पूछा- वकील के पैसे कहां से दे रही हो? सतीश मानशिंदे ने दिया सुशांत की बहन को मुंहतोड़ जवाब

कंगना रनौत ने किया संजय राउत पर जुबानी हमला- मुंबई ऐसी क्यों लग रही है जैसे पाकिस्तान ने कश्मीर को हड़प लिया हो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है? आपको बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले में जबसे ड्रग्स एंगल सामने आया है तबसे मामले में तेजी देखने को मिली है।

Most Popular