Home मनोरंजन रिया के घर आती थी कूरियर से ड्रग्स की खेप, 15 बॉलीवुड...

रिया के घर आती थी कूरियर से ड्रग्स की खेप, 15 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम उजागर… NCB पूछताछ की क्या-क्या डिटेल्स सामने आईं

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से पहले एनसीबी की पूछताछ में कुछ ऐसी डिटेल्स सामने आईं हैं, जिससे न सिर्फ रिया बल्कि कई लोगों की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। एनसीबी की पूछताछ में दो बड़े खुलासे हुए हैं। पहला यह कि रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है, जो ड्रग्स लेने में शामिल रहे हैं। वहीं दूसरी बात यह सामने आई है कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान रिया के घर कूरियर से ड्रग्स की खेप आती थी। बता दें कि रिया चक्रवर्ती फिलहाल 22 सितंबर तक जेल में हैं और गिरफ्तारी से पहले एनसीबी कई दिनों तक लंबी पूछताछ की थी। 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती ने करीब 15 ऐसे बी-ग्रेड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम उजागर किए हैं, जो ड्रग लेने में शामिल रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाला से बताया कि इन 15 बॉलीवड हस्तियों में से कुछ ड्रग्स के खरीददार हैं, तो कुछ उसका सेवन करते हैं। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से यह भी कहा कि एनसीबी की जांच में यह भी पता चला है कि कुछ ऐसा सर्किल है जो ड्रग्स को खरीदता है और उसके बाद सेलिब्रिटीज को सप्लाई करता हैं।

एनसीबी की पूछताछ में यह भी पता चला है कि सुशांत के घर से रिया के घर तक ड्रग्स की खेप को भेजा जाता था, जिसमे सुशांत का स्टाफ दीपेश सांवत शामिल था। कुरियर के जरिए लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से रिया के घर तक पैकेट में बड्स को भेजा गया था। रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का नौकर दीपेश सावंत ने लॉकडाउन के दौरान ड्रग्स की डिलीवरी के लिए अप्रैल महीने में कूरियर सर्विस का इस्तेमाल किया था। कूरियर बॉय ने इस बात की पुष्टि की है कि उसने दीपेश से कूरियर लिया था और लॉकडाउन के दौरान शौविक चक्रवर्ती को पहुंचाया था।

सूत्रों की मानें तो कूरियर बॉय ने यह बताया है कि उसने सुशांत के घर पर दीपेश से कूरियर लिया और रिया के घर पर उसके भाई शौविक को वह कूरियर दिया, जिसके अंदर आधा किलो ड्रग्स रखा हुआ था। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि कूरियर बॉय के मोबाइल में दीपेश और शौविक का नंबर भी सेव किया हुआ था। कूरियर बॉय, शौविक और दीपेश की कॉल डिटेल्स भी ड्रग्स को ले जाने की बात की पुष्टि करती है। इस बारे में दीपेश, शौविक और कूरियर बॉय से सवाल जवाब भी किया गया।

बता दें कि  एनसीबी की पूछताछ में ये बातें सामने आने के बाद ऐसी सूचना है कि एनीबी ने अब 25 ड्रग्स पेडलर और 15 बॉलीवुड सेलेब् की लिस्ट भी तैयार कर ली है, जिनसे कभी भी पूछताछ हो सकती है। सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग्स केस को लेकर मुंबई के स्पेशल कोर्ट ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने भी अब्दुल बासिल, जैद, दीपेश सावंत और सैम्युअल मिरांडा की जमानत याचिका खारिज कर दी। इन सभी को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है।

Most Popular