Home बिहार रिटायर्ड सैन्य अधिकारी से एक लाख रुपये लूट मामले में गिरफ्तार झपटमार...

रिटायर्ड सैन्य अधिकारी से एक लाख रुपये लूट मामले में गिरफ्तार झपटमार पुलिस हिरासत से फरार


बिहार के सहरसा जिले में रिटायर्ड अधिकारी से एक लाख रुपया से भरा बैग  लेकर भागने वाला झपटमार गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत से फरार हो गया। झपटमार सोमवार की रात क्वारंटाइन सेंटर से फरार हो गया। 

इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि प्रखंड मुख्यालय स्थित कोरोना पॉजिटिव आने पर 14 दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर में झपटमार को रखा गया था। जो बीती रात में चौकीदार को झांसा देकर क्वारंटाइन सेंटर में कमरे का वैंटिलेटर तोड़कर फरार हो गया। पुलिस झपटमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था
मालूम हो कि बीते 1 सितम्बर को प्रखंड क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के रायपुरा गांव निवासी रिटायर्ड सैन्य अधिकारी ओमप्रकाश भगत ने बख्तियारपुर थाना स्थित एसबीआई की शाखा से एक लाख रुपये निकाले थे। रुपये को अन्य कागजात के साथ थैला में रख बाइक के डिक्की में रख कर वापस अपने घर जा रहे थे। इस दौरान वे रानीबाग जामा मस्जिद के पास सड़क किनारे बाइक को खड़ा कर दवाई खरीदने लगे थे। इसी बीच एक युवक बाइक पर बैठकर डिग्गी खोलने लगा। जब तक वे बाइक के पास वे आये तो वह रुपये से भरा थैला लेकर भागने लगा। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने उसे काफी दूर जाकर पकड़ लिया। ग्रामीणों ने झपटमार को पुलिस के हवाले कर दिया था। 

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर इलाज कराया और उसकी कोरोना जांच करवाई। झपटमार कोरोना पॉजेटिव पाया गया। इसके बाद पुलिस ने प्रखंड मुख्यालय स्थित क्वारंटाइन सेंटर में 14 दिन के लिए चौकीदार की निगरानी में रखा था।
 

Most Popular