Home बिहार राबड़ी और तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- डबल...

राबड़ी और तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- डबल इंजन की सरकार ने बिहार में बेराजगारी बढ़ा दी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर तंज कसा है। राबड़ी देवी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की याद दिलाई तो नेता प्रतिपक्ष ने बिहार को बेरोजगारी का अड्डा बताते हुए तंज कसा है। कहा है कि इसके बाद भी सरकार कहती है मेरा काम याद रखिएगा। उनका कहना भी जायज है। ये घटनाएं भूलने वाली थोड़े ही हैं।

राबड़ी देवी ने आरोप लगाया है कि सत्ता संरक्षण में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड हुआ। उधर नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि डबल इंजन की सरकार ने बिहार में बेराजगारी काफी बढ़ा दी है। उन्होंने केन्द्र पर भी वार करते हुए कहा है कि वादा किया था करोड़ों नौकरी देने का, लेकिन यहां तो पहले जो नौकरी कर रहे थे उन्हें भी हटाया जा रहा है। ये बेरोजगार युवक सरकार के इस कार्य को जरूर याद रखेंगे। यह उनके जीवन में कभी ना भूलने वाली घटना है।  

RJD विधायक वीरेंद्र कुमार ने थामा JDU का दामन, ललन सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजद को एक और झटका लगा है। मंगलवार को बेगूसराय जिले के तेघड़ा विधायक वीरेंद्र कुमार ने जेडीयू का दामन थाम लिया। ललन सिंह की मौजूदगी में वीरेंद्र कुमार जेडीयू में शामिल हो गए। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण जदयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को तो रद्द कर दिया गया, लेकिन सादे समारोह में सांकेतिक रूप से आरजेडी विधायक को सदस्यता दिलाई गई। 

बिहार में RJD का आधार वोट MY समीकरण ध्वस्त: भाजपा

बिहार भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल व अरविंद कुमार सिंह ने राजद को निशाने पर लिया है। कहा कि राजद का आधार वोट एमवाई समीकरण ध्वस्त हो चुका है। पार्टी चाहे जो दावा करे, दोनों समूह के लोग भाजपा के साथ दिल से जुड़े हैं।

बयान जारी कर प्रवक्ता ने कहा कि अभी हाल में राजद से चन्द्रिका राय, महेश्वर यादव, जयवर्धन यादव के साथ-साथ फराज फातमी का राजद छोड़ना बताता है कि राजद की हालत कितनी खस्ता है। पूर्व में दरभंगा के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी राजद को बाय-बाय कर चुके हैं। आगे भी कई विधायक राजद छोड़ने की फिराक में हैं। राजद अपने आधार वोट को भी नही बचा पायेगा।

Most Popular