Homeमनोरंजनराखी सावंत ने आदिल से कर ली गुपचुप शादी? कोर्ट से लीक...

राखी सावंत ने आदिल से कर ली गुपचुप शादी? कोर्ट से लीक फोटोज पर चर्चे तेज

राखी सावंत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से चुपचाप शादी कर ली हैं। एक फोटो में दिख रहा है कि राखी लाल रंग का सलवार-सूट पहने हैं और सर्टिफिकेट पर साइन कर रही हैं। ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में आदिल उनके बगल में बैठे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों ने गले में हार पहन रखे हैं। और हाथ में मैरिज सर्टिफिकेट लिए हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले से राखी और आदिल रिलेशनशिप में हैं। दोनों इस रिश्ते को नहीं छिपाते। आदिल कुछ इंटरव्यूज में बता भी चुके थे कि वह धीरे-धीरे अपने पेरेंट्स को कन्विंस करने की कोशिश कर रहे हैं।

रितेश से हो चुकी है शादी
राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के रिलेशनशिप से तो हर कोई वाकिफ है। अब दोनों की सीक्रेट मैरिज की खबर भी आ रही है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिनमें राखी और आदिल कोर्ट मैरिज करते दिख रहे हैं। इससे पहले राखी रितेश सिंह से शादी कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी से लोग लंबे वक्त तक कन्फ्यूज रहे थे। राखी ने रितेश की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी। उनका इंट्रोडक्शन सीधे बिग बॉस में करवाया गया था। बिग बॉस से निकलने के बाद राखी और रितेश अलग हो गए थे। रितेश पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता था। राखी का कहना था कि कोर्टशिप के दौरान रितेश ने उनसे यह बात छिपाई थी। 

कई दिन से थे साथ
रितेश से अलग होने के बाद राखी आदिल के साथ दिखाई देने लगीं। इसके बाद दोनों ने यह बात भी स्वीकार कर ली कि वे कपल हैं। आदिल मुस्लिम धर्म से हैं। वह बता चुके थे कि राखी से शादी करेंगे लेकिन घरवालों को मनाना पड़ेगा। अब रिपोर्ट्स हैं कि आदिल और राखी ने गुपचुप शादी कर ली है। तस्वीरें कोर्ट से लीक हो गई हैं।

राखी की मां को ब्रेन ट्यूमर
राखी ने रीसेंटली एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी थी कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है। इससे पहले राखी की मां को कैंसर हुआ था। उस वक्त इलाज में सलमान खान ने उनकी मदद की थी। राखी हाल ही में बिग बॉस मराठी से बाहर आई हैं। 

Note: लाइवहिंदुस्तान इन तस्वीरों की सत्यतता की पुष्टि नहीं करता है।

Most Popular