Homeमनोरंजनराखी सावंत के बहाने इस्लाम पर भड़कीं तस्लीमा नसरीन बोलीं- मुस्लिम आदमी...

राखी सावंत के बहाने इस्लाम पर भड़कीं तस्लीमा नसरीन बोलीं- मुस्लिम आदमी से शादी की तो उसे भी…

राखी सावंत और उनके मुस्लिम बॉयफ्रेंड की शादी पर अब तस्लीमा नसरीन का ट्वीट वायरल है। राखी के बहाने उन्होंने इस्लाम धर्म के खिलाफ भड़ास निकाली है। उनका कहना है कि दूसरे धर्मों की तरह इस्लाम को भी विकसित होना चाहिए। उन्होंने राखी का नाम लिखकर कहा कि उन्हें भी मुस्लिम से शादी करने के लिए धर्म बदलना पड़ा। बता दें कि बीते दिनों राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की शादी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हैं। राखी अपनी शादी के सबूत दे रही हैं वहीं आदिल इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। 

इस्लाम को बदलना चाहिए
तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट किया है, यहां तक कि राखी सावंत को भी इस्लाम में कन्वर्ट होना पड़ा क्योंकि उसने ऐसे लड़के से शादी की जो कि मुस्लिम है। दूसरे धर्मों की तरह इस्लाम को भी इवॉल्व्ड होना चाहिए और मुस्लिम और नॉन मुस्लिम के बीच शादी स्वीकार करनी चाहिए। 

बोलीं-पैगंबर मोहम्मद ने की बच्ची से शादी
तस्लीमा के ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने जवाब दिया है, नहीं हम पैगंबर मोहम्मद के दिए गए सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं करेंगे। इस पर तस्लीमा नसरीन ने जवाब दिया है, उनके 13 पत्नियां थीं जिनमें 6 साल की एक बच्ची और उनकी बहू शामिल थी। क्या आप उनके सिद्धांतों पर चलना चाहते हैं। 

इस्लाम में होने चाहिए ये बदलाव
एक और ट्वीट में तस्लीमा ने लिखा है, इस्लाम को विकसित होना चाहिए और आलोचना, फ्री स्पीच, पैगंबर के कार्टून, महिलाओं की समानता, नास्तिकता, तार्किकता सेकुलरिज्म, गैर-मुस्लिम अधिकार, मानव अधिकार, सिविलाइजेशन वगैरह स्वीकार करने चाहिए। 

आदिल ने नहीं दिया जवाब
बता दें कि राखी सावंत करीब एक साल से आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। अब कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हैं जिनमें राखी और आदिल निकाह करते दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा कर लिया है। खुद आदिल ने ऐसी खबरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि इस मामले पर आदिल ने चुप्पी साध रखी है। उनका कहना है कि वह रुककर जवाब देंगे। 

Most Popular