Homeमनोरंजनराखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, बिग बॉस मराठी से...

राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, बिग बॉस मराठी से निकलते ही मिली बुरी खबर

राखी सावंत इस बार बिग बॉस 16 में नजर नहीं आईं लेकिन बिग बॉस मराठी का हिस्सा थीं। शो को कल ही विनर मिला है। राखी जैसे ही बाहर आईं उन्हें एक बुरी खबर मिली। उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर हुआ है। राखी ने हॉस्पिटल से लाइव करके अपने फैन्स को इस बारे में जानकारी दी। साथ ही लोगों से प्रार्थना की कि उनकी मां के लिए दुआ करें। बता दें कि इससे पहले भी राखी की मां की तबीयत खराब थी। उनका कैंसर ट्रीटमेंट सलमान खान ने करवाया था। 

शुक्रवार को आएगी रिपोर्ट
राखी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके बताया, रात को मैं बिग बॉस मराठी से बाहर आई। मुझे सबके आशीर्वाद की जरूरत है। मॉम ठीक नहीं हैं। वह अस्पताल में हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना कीजिए। उनकी तबीयत ठीक नहीं है। बेचारी कैंसर से लड़ रही हैं मम्मी। अभी-अभी पता चला है कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर के साथ कैंसर है। प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए। राखी लाइव के बीच में आवाज देती हैं तो उनका मां सिर भी हिलाती दिखती हैं। राखी की मां के लंग्स तक कैंसर फैल गया है। शुक्रवार को रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि कितना रेडियशन देना पड़ेगा क्योंकि ऑपरेशन से ठीक नहीं होगा। 

सलमान खान ने की थी मदद
साल 2021 में राखी बिग बॉस 14 में थीं। उस वक्त उनकी मां जया सावंत हॉस्पिटल में ऐडमिट थीं। राखी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनकी मां के कैंसर का ट्रीटमेंट काफी कठिन था। सलमान खान और उनके भाइयों ने राखी की मां का बेस्ट डॉक्टर से इलाज करवाकर उनकी मदद की थी। उनका कैंसर ऑपरेशन सक्सेसफुल भी रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

Most Popular