Homeमनोरंजनराखी सावंत और आदिल खान के घर गूंजने वाली है किलकारी? एक्ट्रेस...

राखी सावंत और आदिल खान के घर गूंजने वाली है किलकारी? एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी न्यूज पर दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

अभिनेत्री राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने हाल ही में फैन्स को शादी की न्यूज देकर हैरान कर दिया। राखी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan Durrani) से शादी कर ली है। आदिल और राखी के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए और इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाने लगा कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है।

प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत?
इस बारे में हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने राखी सावंत से पूछा कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं तो राखी ने इस पर कोई रिएक्ट ही नहीं किया। राखी ने सवाल के जवाब में कहा- ‘नो कमेंट्स।’राखी सावंत के इस जवाब ने उनके फैन्स को थोड़ा हैरान कर दिया है। क्योंकि न तो राखी सावंत ने सीधे तौर पर न कहा है और न ही इस खबर पर मुहर लगाई है। यानी हो सकता है कि आने वाले वक्त में राखी इस न्यूज की पुष्टि कर दें, लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है।

राखी ने खुद किया ऐलान
बता दें कि राखी सावंत ने खुद ही सोशल मीडिया पर उनकी शादी का आधिकारिक ऐलान किया था। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर आखिरकार अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। राखी सावंत ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’आखिरकार…, मैं बहुत एक्साइटिड हूं और मेरे प्यार से शादी कर ली। आदिल के लिए मेरे प्यार बिना किसी शर्त के लिए हमेशा के लिए है।’ राखी के इस पोस्ट पर राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, महिमा चौधरी, जसलीन मथारू, अक्षय केलकर, किरण राठौर, कृष्णा मुखर्जी आदि ने कमेंट करते हुए बधाई दी थीं।

राखी ने 2022 में की थी शादी और बदला धर्म!
सोशल मीडिया पर राखी सावंत और आदिल का मैरिज सर्टिफिकेट भी सामने आया है, जिस में 29 मई 2022 की तारीख पड़ी है। यही नहीं उस मुस्लिम निकाह पत्र पर राखी के नाम के साथ में फातिमा भी लिखा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि न सिर्फ राखी ने सात महीने पहले शादी की थी बल्कि राखी ने फातिमा नाम से धर्म बदला और फिर निकाह किया।

राखी सावंत की दूसरी शादी!
गौरतलब है कि आदिल खान और राखी सावंत, बीते लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि आदिल, राखी से 6 साल छोटे हैं और पेशे से बिजनेसमैन हैं। बता दें कि राखी सावंत इससे पहले भी कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। इससे पहले राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में रितेश को अपना पति बताया था लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला। वहीं राखी ने बाद में कहा था कि रितेश संग उनकी शादी मान्य नहीं थी क्योंकि वो पहले से शादीशुदा थे।

Most Popular