Homeमनोरंजनरश्मि देसाई ने फैन्स को बताई अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत...

रश्मि देसाई ने फैन्स को बताई अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते की सच्चाई

रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अंकिता लोखंडे पर सुशांते सिंह राजपूत की मौत पर फेम पाने का आरोप लगाया। शिबानी के इस कमेंट के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट कर लिखा कि वह इतने सालों से काम कर रही हैं और उन्हें फेक फेम की जरूरत नहीं है। अंकिता के पोस्ट के बाद उनकी दोस्त रश्मि देसाई ने एक्ट्रेस को लेकर स्पेशल पोस्ट लिखा है।

सुशांत-अंकिता के रिलेशन पर कही यह बात

लोग सुशांत और अंकिता के रिलेशन के बारे में गलत कमेंट कर रहे हैं। रश्मि ने  दोनों का रिलेशन कभी खराब नहीं था। सुशांत ने इस रिश्ते से अलग होने का निर्णय लिया था जो भी उनकी वजह रही हो। अंकिता और सुशांत हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते रहते थे जब दोनों साथ नहीं थे तब भी। अंकिता ब्रेकअप के बाद भी सुशांत के परिवार के करीब थीं और अब कुछ लोग जो सुशांत और अंकिता को जानते भी नहीं, उनके बारे में गलत बोल रह रहे हैं।

रश्मि ने लिखा, जब सुशांत बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे तब अंकिता ने उन्हें सपोर्ट किया था। उस समय अंकिता का बड़ा नाम था और आज भी है। अंकिता ने सुशांत की लाइफ, उनका करियर सब बेहद करीब से देखा है। 

रश्मि ने आगे लिखा, मुझे पर्सनली रिया से कोई दिक्कत नहीं है। मैं यह भी मानती हूं कि रिया को लेकर जो मीडिया कवरेज हो रही है वो भी गलत है।  लोग एक दूसरे के बारे में अच्छा-बुरा कह रहे हैं। किसी एक शख्स की कुछ लोग प्रशंसा कर रहे हैं तो उसी शख्स की कुछ लोग बुराई कर रहे हैं। साल 2020 में बस यही चल रहा है।

Most Popular