Homeमनोरंजनरणबीर कपूर के सामने आलिया भट्ट ने गाया'ब्रह्मास्त्र' का 'केसरिया'गाना, कर...

रणबीर कपूर के सामने आलिया भट्ट ने गाया’ब्रह्मास्त्र’ का ‘केसरिया’गाना, कर दी ये गलती, देखें मजेदार वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सुपर कूल एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है। रणबीर-आलिया के फोटोज- वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जहां फैन्स दोनों पर प्यार लुटाते हैं। रणबीर-आलिया हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे, जहां दोनों ने खूब बातचीत की और इस दौरान आलिया ने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का गाना केसरिया (Kesariya) भी गाया लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा कर दिया कि वीडियो वायरल हो गया।

आलिया का वायरल वीडियो
दरअसल विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस में आलिया भट्ट, पति रणबीर के साथ इवेंट में बैठी हैं और पैपराजी के रिक्वेस्ट करने पर फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया गाती हैं। हालांकि गाने गाते हुए आलिया लिरिक्स भूल जाती हैं, जिस पर रणबीर और पैपराजी उन्हें याद दिलाते हैं। जिसके बाद वो गाना पूरा करती हैं। आलिया के अपने ही सुपरहिट गाने के लिरिक्स भूल जाने पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी। वहीं एसएस राजामौली की फिल्म SSMB29 भी लिस्ट में शामिल है।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात रणबीर के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ब्रह्मास्त्र से पहले शमशेरा में नजर आए थे। रणबीर के खाते में श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म शामिल है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म का नाम ‘तू झूठी मैं मक्कार है’। वहीं फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले रणबीर के रश्मिका संग कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे।

Most Popular