Home क्रिकेट यूएई के विकेट मेरी गेंदबाजी के अनुकूल: नाथन कूल्टर नाइल

यूएई के विकेट मेरी गेंदबाजी के अनुकूल: नाथन कूल्टर नाइल

मुंबई इंडियंस के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने कहा है कि यूएई के विकेट उनकी गेंदबाजी के अनुकूल है और उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में बल्ले और गेंद दोनों के जौहर दिखाने की उम्मीद है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। टूर्नामेंट का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ होगा, जो 19 सितंबर को आबू धाबी में खेला जाना है। टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

कोरोना वायरस महामारी के बढते मामलों के कारण आईपीएल का 13वां सत्र यूएई में दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेला जा रहा है।  कूल्टर नाइल ने टीम के टि्वटर हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में कहा, ”मुंबई के पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। मैं टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं। ये विकेट मेरी गेंदबाजी के अनुकूल है और मुझे खुद पर भरोसा है।”

IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने वर्कआउट करते हुए शेयर की PICS, फैन्स हुए हैरान

कूल्टर नाइल 2013 में भी मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे लेकिन तब ज्यादा मैच खेलने के मौके नहीं मिले। पिछले साल नीलामी में उन्हें टीम ने आठ करोड़ रुपये में खरीदा। नाथन कूल्टर नाइल ने आईपीएल में अबतक 26 मैचों में 7.66 की इकोनॉमी से 36 विकेट झटके हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम की कोशिश पांचवां खिताब हासिल करने की होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है। मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है।

IPL 2020: कोरोना से उबरे दीपक चाहर ने जिम में किया वर्कआउट, बहन मालती बोलीं- काजल का टीका लगा लो

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम इस प्रकार हैं:
रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पेटिंसन, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख।

Most Popular