Homeमनोरंजनयामी गौतम ने कर लिया था इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला, जब लगा...

यामी गौतम ने कर लिया था इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला, जब लगा कि बस दिखावे की है यह दुनिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इंडस्ट्री की उन कुछ गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अपने दम पर अलग पहचान बनाई है। यामी गौतम ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है, जिसकी शुरुआत उन्होंने टीवी कॉमर्शियल्स से की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब यामी गौतम लगभग हार मान चुकी थीं और यह इंडस्ट्री छोड़ देना चाहती थीं।

बॉलीवुड में सिर्फ दिखाने का महत्व है?
यह वो दौर था जब यामी गौतम को लगने लगा था कि बॉलीवुड में सिर्फ दिखावे को महत्व दिया जाता है। एक्ट्रेस ने बताया कि स्ट्रगल के दौरान एक फेज वह भी आता है जब आपको दिल से कोई चीज बहुत बुरी लग जाती है। उन्होंने इंडस्ट्री के सिस्टम के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका गुस्सा किसी खास इंसान के प्रति नहीं है, लेकिन वह बस अपनी बात रख रही हैं।

जब इंडस्ट्री छोड़ने वाली थीं यामी गौतम
यामी गौतम ने कहा कि जिस तरह अवॉर्ड फंक्शन होते हैं उसी तरह यह सब भी काम करता है। कई बार आपको लगता है कि आपको फलां इंटरव्यू का हिस्सा होना चाहिए था, लेकिन आपको नहीं बुलाया जाता क्योंकि आप फेमस नहीं हो। बावजूद इसके कि आप किसी प्रोजेक्ट में लीड रोल कर रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा कि बाला के लिए नॉमिनेट ना किया जाना मुझे बहुत खल गया था।

मां ने कह दिया था मुंबई छोड़कर आ जाओ
यामी गौतम ने बताया, ‘मैं उस पॉइंट तक आ चुकी थी कि अब आगे कोई फिल्म नहीं करूंगी। बाला करने से पहले तक मैं इंडस्ट्री छोड़ देना चाहती थी। अच्छा काम होने के बावजूद मुझे पहचान नहीं मिल पा रही थी। मैं यहां से चली जाना चाहती थी। मैं डेस्परेट नहीं थी, मैं एक्टिंग से प्यार करती हूं। मेरी मां से बात हुई और उन्होंने भी कह दिया कि ठीक है वापस आ जाओ।’ यामी गौतम ने कहा कि आप जो कुछ भी करो। आपको रात में अच्छी नींद आनी चाहिए।

Most Popular