Homeमनोरंजनमुंबई में आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, परिवार ने कहा-...

मुंबई में आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, परिवार ने कहा- अंतिम प्रार्थना करें

तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज (27 दिसंबर) मुंबई में होगा। परिवारवालों ने एक बयान जारी कर तुनिषा के दोस्तों, फैन्स और फॉलोवर्स को यह जानकारी दी। बीते शनिवार को तुनिषा ने सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने बताया कि को-एक्टर शीजान खान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा ने यह कदम उठाया। 15 दिन पहले शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप हुआ था। आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान अभी पुलिस कस्टडी में हैं।

3 बजे से शुरू होगा अंतिम संस्कार
तुनिषा के परिवारवालों ने सोमवार की शाम को एक बयान जारी कर कहा, ‘हमारी प्यारी तुनिषा शर्मा। बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर 2022 को हमें छोड़कर चली गई। हम चाहते हैं कि सभी लोग आएं और दिवंगत आत्मा के लिए आखिरी प्रार्थना करें।‘ तुनिषा का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट में किया जाएगा। दोपहर तीन बजे से अंतिम संस्कार शुरू होगा।

3 महीने में हुआ ब्रेकअप
पुलिस तुनिषा मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि तुनिषा और शीजान के बीच प्रेम संबंध था लेकिन यह ज्यादा दिन नहीं चल पाया। 3 महीने में ही उनका ब्रेकअप हो गया। वसई के पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी कि शीजान ने दोनों के बीच उम्र के फासले की बात कही। इसके अलावा उनका धर्म भी अलग था। पुलिस ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

शीजान को सजा दिलाने की मांग
तुनिषा की मां ने सोमवार को अपना एक वीडियो रिलीज किया जिसमें उन्होंने शीजान को सजा दिलाने की मांग की। उनका कहना था कि शीजान की वजह से ही उनकी बेटी की जान गई है। उसे छोड़ा नहीं जाना चाहिए। तुनिषा की मां ने कहा, शीजान ने शादी का वादा करके ब्रेकअप कर लिया था। वह तुनिषा को झांसा देकर दूसरी लड़कियों के साथ भी संबंध में था। 

Most Popular