Homeमनोरंजनमीडिया ने जूनियर एनटीआर और राम चरण से पूछा परिवारिक प्रतिद्वंदिता पर...

मीडिया ने जूनियर एनटीआर और राम चरण से पूछा परिवारिक प्रतिद्वंदिता पर सवाल, RRR स्टार्स ने ऐसे कराई बोलती बंद

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ लगातार सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में ‘आरआरआर’ ने क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2023 का बेस्ट इंटरनेशन फिल्म अवॉर्ड भी अपने नाम किया है। इस उपलब्धि को हासिल करने बाद ‘आरआरआर’ फेम राम चरण और जूनियर एनटीआर एक के बाद एक अंतरराष्ट्रीय मीडिया आउटलेट को इंटरव्यू दे रहे हैं। इसी दौरान एलए टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अपने परिवार के बीच तीन दशकों से चली आ रही प्रतिद्वंदिता पर भी बात की।

ऐसा है प्रतिद्वंदिता का सारा मामला

बता दें, जूनियर एनटीआर दिग्गज अभिनेता एवं राजनेता एनटी रामाराव के पोते हैं, जबकि राम चरण तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे। दोनों परिवारों के बीच तकरीबन तीन दशकों से प्रतिद्वंदिता चली आ रही है। यह बात फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी काफी अच्छी तरह जानते हैं। जब उन्होंने दोनों परिवारों के युवा अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती देखी तो वे हैरान रह गए। शायद इसी वजह से इंटरनेशनल मीडिया ने भी उनसे उनके इस बदलते पारिवारिक समीकरणों के बारे में पूछ ही डाला।

हम बोर हो गए थे – राम चरण

लॉस एंजेलिस टाइम्स द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में राम चरण कहते हैं, “फिल्म इंडस्ट्री में जो हमारे परिवार के बारे में बातें फैली हुई हैं, उन्हीं बातों ने हमें साथ आने पर मजबूर कर दिया। हम यह खबर सुन-सुनकर बोर हो गए थे कि हमारे परिवारों के बीच पिछले तीन दशक से दुश्मनी चली आ रही है। इसलिए हमने दोस्ती का रास्ता चुना। हमने दुश्मनी को दोस्ती में बदलने का रास्ता चुना।” 

एक दूसरे के हैं पूरक – जूनियर एनटीआर
वहीं जूनियर एनटीआर कहते हैं, “जिस तरह दो अलग-अलग लोग एक-दूसरे की तरफ आकर्षित होते हैं। ठीक उसी तरह हम दोनों भी एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हुए। हम दोनों एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं। हम एक दूसरे के पूरक हैं, और हम एक-दूसरे के साथ अपने सीक्रेट भी शेयर करते हैं।”

आस्कर की रेस में बनी हुई है ‘आरआरआर’
बता दें, एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ऑस्कर अवॉर्ड के लिए शॉर्टलिस्ट हो चुकी है। फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला चुका है। इतना ही नहीं, यह फिल्म BAFTA की रेस में भी शामिल है, जिसके फाइनल नॉमिनेशन की घोषणा 19 जनवरी को होगी।

Most Popular