Homeबिहारमीठापुर-करबिगहिया जाना होगा आसान, जानिये कब शुरू होगा मीठापुर आरओबी ..

मीठापुर-करबिगहिया जाना होगा आसान, जानिये कब शुरू होगा मीठापुर आरओबी ..

राजधानी पटना के आवागमन को सरल करने के लिए केंद्र व राज्य सरकार की ओर से कई परियोजनाओं पर कार्य जारी है। साथ ही साथ राजधानी पटना की सड़कों पर ट्रैफिक की समस्या से लोग परेशान रहते हैं। लोगों को ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए गया लाइन गुमटी के पास शानदार आरओबी का निर्माण किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मीठापुर आरओबी से करबिगहिया 15 जून से आने-जाने की सुविधा सरल हो जाएगी। इसके साथ ही साथ जीपीओ स्टेशन गांधी मैदान की ओर जाना भी आसान होगा। सड़क निर्माण मंत्री के द्वारा अधिकारियों को 15 जून तक निर्माण का कार्य पूरा करने का निर्देश दिया गया है। माना जा रहा है कि 15 जून से पहले ही इसका निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

बता दें कि इस आरओबी में लगभग 35 मीटर अधूरे निर्माण में स्टील गार्डर चढ़ाने का काम पूरा हो गया है। 10 स्टील गार्डर लगाए गए हैं तो वहीं अब स्टील गार्डर उठाकर उस पर चल रहा डालकर भलाई होगी।

आरओबी बना रहे कारीगरों ने बताया कि एक से डेढ़ महीने में काम पूरा हो जाएगा। इसमें गार्डर लगाने का निर्माण का तेजी से चल रहा है। इस आरओबी के काम पूरा हो जाने से दक्षिण पटना की बड़ी आबादी को आवागमन में सुविधा बढ़ेगी।

Most Popular