Homeमनोरंजनमिर्जापुर सीजन 3 फैंस को देगा एक बड़ा सरप्राइज, गुड्डू और कालीन...

मिर्जापुर सीजन 3 फैंस को देगा एक बड़ा सरप्राइज, गुड्डू और कालीन भैया में से कौन बचेगा? खुलेगा राज

हिंदी वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 बहुत मशहूर हुई। लोगों को ये रिवेंज-क्राइम ड्रामा बहुत पसंद आया और इस सीरीज के पहले दो सीजन बड़े हिट रहे हैं और अब प्रशंसक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछला सीजन क्लिफहैंगर पर खत्म हुआ जिसने फैंस को बीच में ही छोड़ दिया और अगली के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। फैंस अब यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आगे क्या होगा। 

क्या कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) अपने बेटे मुन्ना की मौत का बदला लेंगे? क्या गुडू (अली फजल) बनेंगे मिर्जापुर के नए बादशाह? और ऐसे कई प्लॉट का अंदाजा दर्शकों द्वारा लगाया जा रहा है। कुछ लोग यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि मिर्जापुर की कमान भी गोलू (श्वेता त्रिपाठी) के हाथ में आ सकती है क्योंकि गुड्डू को जेल जाना पड़ सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक मिर्जापुर के सीजन 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और पूरा होने के अंतिम चरण में है। प्राइम वीडियो और निर्माता कथित तौर पर जल्द ही मिर्जापुर 3 की रिलीज की तारीख की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं। शो मेकर्स के करीबी सूत्रों के मुताबिक, मिर्जापुर का नया सीजन एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगा और दर्शकों को निराश नहीं करेगा। फैंस को मुन्ना भी इस सीजन में देखने को मिलेगा, लेकिन फ्लैशबैक में।

सीजन 3 कालीन भैया और गुड्डू के बीच दुशमनी पर केंद्रित होगा। गोलू भी हाथ में बंदूक लिए एक्शन करती नजर आएगी। कालीन भैया की पत्नी बीना (रसिका दुग्गल) का रोल भी इस बार नए अंदाज में नजर आने वाला है। हालांकि, इस सीजन में एक और बात फैंस को पता चलेगी कि कालीन भैया बच पाएंगे या नहीं। इसके अलावा, फैंस मिर्जापुर सिंहासन के लिए कालीन भैया, गुड्डू और गोलू की लड़ाई का अनुमान लगा रहे हैं। इसके अलावा बीना त्रिपाठी, दद्दा त्यागी और शरद शुक्ला की भूमिका देखना दिलचस्प होगा। जहां दद्दा अपने बेटे की मौत का बदला लेना चाहते हैं, वहीं बीना और शरद भी अपनी चतुर योजनाओं से अपने विरोधियों को मारकर मिर्जापुर की गद्दी हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं।

Most Popular