Home बिहार महागठबंधन को झटका: कांग्रेस के दो विधायक और राजद नेता भोला राय...

महागठबंधन को झटका: कांग्रेस के दो विधायक और राजद नेता भोला राय जदयू में शामिल

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व महागठबंधन को एक और झटका देते हुए कांग्रेस की गोविंदपुर से विधायक पूर्णिया यादव एवं बरबीघा से विधायक सुदर्शन कुमार तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री भोला राय ने अपनी-अपनी पार्टी से नाता तोड़ आज सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का दामन थाम लिया।

जदयू के वरिष्ठ नेता एवं सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शुक्रवार को यहां पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में जदयू मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक पूर्णिमा यादव एवं सुदर्शन कुमार तथा राजद नेता भोला राय को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इसके बाद श्री सिंह ने कहा कि इन नेताओं के शामिल होने से जदयू और मजबूत होगा। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के विकास कायोर्ं से प्रभावित होकर अलग-अलग पार्टी के अन्य नेता भी जदयू में शामिल होंगे।

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बिहार विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने पार्टी विधायकों के जदयू में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि श्रीमती यादव एवं श्री कुमार के जाने से कांग्रेस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इन दोनों विधायकों को  पिछले पांच सालों में कांग्रेस की गतिविधियों में कभी सक्रिय नहीं देखा  गया।

Most Popular