Homeमनोरंजनमलाइका अरोड़ा बनीं डेजर्ट स्टार्ट-अप की ब्रांड एंबेसडर, शार्क टैंक इंडिया सीजन...

मलाइका अरोड़ा बनीं डेजर्ट स्टार्ट-अप की ब्रांड एंबेसडर, शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में मिला था कंपनी को समर्थन

बॉलीवुड डीवा और बिजनेस वुमेन मलाइका अरोड़ा अब एक हेल्दी डेजर्ट ब्रांड, गेट-ए-वे की रणनीतिक निवेशक और ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। 2019 के शार्क टैंक इंडिया सीजन एक में भी ये स्टार्ट-अप दिखाई दिया और इसे तीन निवेशकों- अमन गुप्ता, अशनीर ग्रोवर और विनीता सिंह से 1 करोड़ रुपये का निवेश मिला। मलाइका अरोड़ा ने अब इस हेल्दी डेजर्ट ब्रांड, गेट-ए-वे के एक निवेशक और ब्रांड एंबेसडर के रूप में भागीदारी की है। स्टार्ट-अप हेल्दी डेजर्ट के लिए जाना जाता है जिसमें कोई अतिरिक्त चीनी नहीं होती है। ये प्रोटीन से भरे होते हैं, कीटो-फ्रेंडली होते हैं और कैलोरी में कम होते हैं।

यह वही स्टार्ट-अप है जो शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में दिखाई दिया था और 3 निवेशकों अमन गुप्ता, अशनीर ग्रोवर और विनीता सिंह से 1 करोड़ रुपये का निवेश हासिल किया था। ब्रांड ने हाल ही में बिरयानी बाय किलो से 2 मिलियन डॉलर का फंडिंग राउंड पूरा किया है। मलाइका ने एक बयान में हाथ से चुने हुए डेजर्ट के बारे में बात की। उन्होंने कहा, जो लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, वे जानते हैं कि खाने के लिए मेरा प्यार अमर है और एक अच्छी मिठाई दिनभर में खुशी लाती है। निवेश के मेरे वर्तमान पोर्टफोलियो में फिटनेस, फैशन, कल्याण, खाना शामिल है। 

उन्होंने कहा कि एक चीज जो मैं वास्तव में संजोती हूं और जो खुशी देने वाला है, वह है मेरे खुद के केक को बेक करना और वह भी हेल्दी। हमारे पास बहुत से प्लान हैं, जो मिठाई और फिटनेस प्रेमियों को अपने डेजर्ट का मजा बिना किसी गिल्ट के लेने देंगे। मैं इंतजार नहीं कर सकती जब लोग मेरे चुने डेजर्ट चखें और उनका मजा लें।

Most Popular