Homeबिहारममता बनर्जी का उदाहरण दे बिहार वालों से बोले फडणवीस, NDA को...

ममता बनर्जी का उदाहरण दे बिहार वालों से बोले फडणवीस, NDA को ही जिताना

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार में बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि केवल एनडीए की सरकार ही बिहार को आगे लेकर जा सकती है। ऐसे में मैं बिहार वालों से अपील करता हूं कि वे एनडीए की सरकार एक बार फिर बनवाएंगे।

शुक्रवार को पटना में पत्रकारों से बातचीत में फडणवीस ने कहा, ‘मोदी सरकार के साथ मिलकर काम करने वाली सरकार ही बिहार को आगे ले जा सकती है। आप लोगों के सामने पश्चिम बंगाल का उदाहरण है। वहां की मुख्यमंत्री के कारण किसानों को पीएम किसान योजना का लाभ नहीं मिलता है और इसका सिर्फ एक कारण है कि सीएम केंद्र को लिस्ट नहीं भेजती हैं।’ फडणवीस ने कहा कि इसलिए बिहार की जनता किसी ऐसे की बातों में न आए और पीएम के साथ मिलकर काम करने वालों को ही चुने।

पटना पहुंचने के बाद फडणवीस ने सबसे पहले मीडिया सेंटर की शुरुआत की और कहा कि पार्टी ने हमें बिहार में काम करने का मौका दिया और मुझे विश्वास है कि यहां कई नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा। फडणवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार बहुत अच्छे से काम कर रही है। कोरोना संक्रमण और कई जिलों में आई बाढ़ के दौरान राज्य सरकार ने लोगों की हरसंभव मदद की। मोदी सरकार देश में और बिहार में नीतीश सरकार ने बिहार के उत्थान के लिए बहुत काम किया है। 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के शासन की तुलना करें तो आंकड़ें जो आ रहे हैं, उससे स्पष्ठ तौर पर विकास दिखता है। पीएम मोदी ने कोरोना संकट में चुनौती को अवसर में बदला है। आत्म निर्भर भारत के साथ आत्म निर्भर बिहार की शुरुआत की गई है।

Most Popular