Homeमनोरंजनमनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक, बोले- समस्या का समाधान न होने...

मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक, बोले- समस्या का समाधान न होने तक, न करें इंटरेक्शन

मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने सभी से अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने का भी आग्रह किया। मनोज ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। कृपया आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज से तब तक न जुड़ें जब तक कि समस्या का समाधान नहीं हो जाता। सुलझाने की दिशा में काम कर रहे हैं। आपको सूचित किया जाता रहेगा।

उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक कोई असामान्य गतिविधि नहीं देखी जा सकी है। दिख रहे पोस्ट गुरुवार के हैं और उनके काम के बारे में हैं। उनमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है जिसमें प्रशंसकों से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 देखने के लिए कहा गया है, जबकि एक अन्य दिल्ली में ठंड के मौसम के बारे में बात करता है। गुरुवार से उनकी टाइमलाइन पर उनके पिछले काम की तारीफ करने वाले फैन्स के रीट्वीट भी हैं।

 

मनोज 52वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम में अपनी अगली फिल्म जोराम के वर्ल्ड प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म गेस्टिवासल इस महीने के अंत में आयोजित होने वाली है। देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित, जोरम एक विस्थापित स्वदेशी व्यक्ति के बारे में एक उत्तरजीविता-थ्रिलर है और इसमें जीशान अय्यूब भी हैं। फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी, स्मिता तांबे, मेघा माथुर और राजश्री देशपांडे भी हैं। साथ ही पिछले महीने, मनोज ने अपूर्व सिंह कार्की की अनाम कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की। लोकप्रिय वेब शो एस्पिरेंट्स, सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड और फ्लेम्स के लिए जाने-जाने वाले, अपूर्व इस फिल्म के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं।

Most Popular