Homeबिहारभाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल बोले- बिहार में एनडीए को मिलेंगी...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल बोले- बिहार में एनडीए को मिलेंगी सबसे ज्यादा सीटें

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत परिणाम देने का आह्वान किया है। उन्होंने गुरुवार की रात मिठनपुरा स्थित एक सभागार में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए को  बिहार में सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 16 सितंबर को राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री बीएल संतोष मुजफ्फरपुर में एकदिवसीय प्रवास पर रहेंगे। वे जिला की कोर कमेटी के सदस्यों से मंत्रणा करेंगे। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा की। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में  कहा कि नीतीश कुमार  मुख्यमंत्री होंगे, इसलिए निचले स्तर पर भी कोई टीका-टिप्पणी नहीं होनी चाहिए। मुजफ्फरपुर में ज्यादा से ज्यादा सीटें भाजपा को ही मिलने जा रही हैं और शत प्रतिशत परिणाम आपको देना है, ताकि 2024 और भी बेहतर हो।  दिल्ली के पूर्व संगठन मंत्री सह बिहार के क्षेत्रिय प्रभारी पवन शर्मा ने कहा कि जिस जद्दोजहद से हम कार्यकर्ता संगठन में लगे हैं, उतना ही उत्साह से हमें बूथों पर लगना होगा।शक्ति केन्द्रों और बूथों पर अभी से ही प्रभावी लोगों को लगाएं।  
        प्रदेश महामंत्री एवं चुनाव संचालन समिति के सह संयोजक देवेश कुमार ने बताया कि 15 सितंबर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को लेकर सेवा सप्ताह की शुरुआत हो जायेगी, जिसे बूथों तक मनाना है। संचालन  महामंत्री सचिन कुमार एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने किया।
बैठक में नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा,प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद अजय निषाद,राजेश कुमार वर्मा,बेबी कुमारी,प्रदेश महामंत्री जनक चमार,जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, विधायक केदार गुप्ता,पुर्व उपमेयर विवेक कुमार,उपाध्यक्ष मनीष कुमार,गीता कुमारी,निर्मला साहू,हरिमोहन चौधरी, महामंत्री डॉ मनोज कुमार सिंह,धर्मेन्द्र साहू, मंत्री आदर्श कुमार,रविकांत सिन्हा,उपेन्द्र पासवान,परितोष सिंह,संजीव झा, प्रवक्ता प्रभात कुमार,सिदार्थ कुमार,प्रदुयमन राणा,युवा मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पांडे,अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष फेंकू राम मौजूद थे।

 

Most Popular