Home बिहार भाजपा का आरोप, लालटेन युग में बिहार को धकेलना चाहते हैं तेजस्वी

भाजपा का आरोप, लालटेन युग में बिहार को धकेलना चाहते हैं तेजस्वी

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया है कि वे बिहार को लालटेन युग में धकेलना चाहते हैं। लालटेन जला कर बेरोजगारी भगाने का दावा कर रहे तेजस्वी ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि राजद की दुर्गति से उनका मन अभी तक भरा नहीं है।

बुधवार को जारी बयान में प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि कुर्सी के चक्कर में वह इतने बौखला चुके हैं कि वे लोगों को डिजिटल इंडिया के फायदों को छोड़ वापस लालटेन युग में लौटने की सलाह देने लगे हैं। उनके नारे ने उनकी बुद्धिमता और अनुभव की पोल को एक बार फिर से पूरे देश के सामने खोल दिया है। फेसबुक से लेकर ट्वीटर तक लोग तेजस्वी के इस नारे पर चुटकी लेते हुए तरह-तरह के चुटकुले बना रहे हैं।  

भाजपा नेता ने कहा कि तेजस्वी को यह बताना चाहिए कि आखिर लालटेन जलाने से बेरोजगारी कैसे दूर होगी। उन्हें बताना चाहिए कि अगर लालटेन से रोजगार मिलता है तो फिर उनके 15 वर्षों के लालटेन युग में महज 19,538 स्थायी नियुक्तियां ही क्यों हुई थी। वास्तव में तेजस्वी जानते हैं कि लालटेन युग के कारण ही कभी राजद को सत्ता में आने का मौका मिला था और इसकी वापसी ही उनकी राजनीतिक बेरोजगारी दूर हो सकती है।   

Most Popular