बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

समीरा रेड्डी बोलीं- फिल्म में किसिंग सीन करने से किया मना, तो डायरेक्टर ने कहा- आपकी जगह कोई भी ले सकता है

समीरा रेड्डी पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अब हाल ही में समीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कुछ शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में समीरा ने कहा, मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तभी अचानक मुझसे कहा गया कि फिल्म में एक किसिंग सीन जोड़ा गया है। अब क्योंकि पहले फिल्म में किसिंग सीन नहीं था तो मैं इसे करने में अन्कम्फर्टेबल थी। मेकर्स मुझे इस सीन को करने के लिए मनाने लगे। 

अक्षय कुमार ने बता ही दिया ‘रसोड़े में कौन था’, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

साथ निभाना साथिया का रसोड़े में कौन था मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड स्टार्स तक ने इस मीम पर रिएक्ट किया है। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने रसोड़े से लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। 

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी पर कैसा था बेटे तैमूर अली खान का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद बताया

करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। बता दें कि करीना के बेटे तैमूर अली खान पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं। तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। अब तैमूर जल्द ही बड़े भाई बन जाएंगे। हाल ही में करीना से एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर तैमूर का कैसा रिएक्शन था। 

कंगना रनौत का ओपन चैलेंज, कहा- 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले, संजय राउत ने कहा- मेंटल केस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में ठन गई है। शिवसेना नेता संजय राउत की ओर से कथित तौर पर मुंबई नहीं आने की धमकी पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा है कि वह 9 सितंबर को आ रही हैं, किसी में हिम्मत है तो रोक ले। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही फ्लाइट लैंडिंग का समय बता देंगी। उधर, संजय राउत ने कंगना के चैलेंज पर जवाब देते हुए उन्हें मेंटल केस तक बता दिया।

PUBG के बैन होने के बाद अक्षय कुमार लेकर आ रहे FAU- G, ‘भारत के वीर ट्रस्ट’ में जाएगी 20 प्रतिशत कमाई

भारत में हाल ही में पॉप्युलर गेम PUBG को बैन किया है और इसी बीच अक्षय कुमार सभी के लिए नया गेम लेकर आए हैं। दरअसल, अक्षय ने हाल ही में एक्शन गेम FAU-G की अनाउंसमेंट की है। अक्षय ने ट्वीट किया, ‘पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम, फियरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स FAU-G को पेश करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं।  

करीना कपूर बोलीं- तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में की थी एक गलती, इस बार नहीं चाहती ऐसा हो

करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अपने दूसरे बेबी को लेकर करीना काफी एक्साइटेड हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा, ‘तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है।

सुशांत के जीजा बोले- 5 बार अपने भाई के लिए मुझे छोड़कर गई थीं पत्नी श्वेता

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनका परिवार टूट गया है। सभी जानना चाहते हैं कि सुशांत के साथ हुआ क्या। इसी बीच सुशांत के जीजा ने भाई-बहनों के बीच के रिश्ते के बारे में बताया। विशाल ने अपने ब्लॉग में लिखा कि 5 बार उनकी पत्नी(श्वेता सिंह कीर्ति) मुझे अमेरिका छोड़कर अपने भाई के साथ रहने के लिए आईं। विशाल सिंह ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उन्हें इस बात की शिकायत नहीं है कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर गईं बल्कि वह राजपूत परिवार के बॉन्ड की तारीफ करना चाहते हैं। 

अंकिता लोखंडे को लेकर विकास गुप्ता का स्पेशल पोस्ट, कहा- जिसके संग तू हो उसकी किस्मत में खुशियों की धूम मची है

अंकिता लोखंडे और विकास गुप्ता के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। विकास हमेशा दोस्त अंकिता के सपोर्ट में रहते हैं। अब हाल ही में विकास ने अंकिता के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अंकिता के साथ फोटोज शेयर की है जिसमें दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है। इसके साथ ही दोनों के चेहरे पर बड़ी स्माइल है।

सुशांत कहते थे अब जीने की इच्छा नहीं- डॉक्टर का दावा

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत का इलाज कर चुके एक डॉक्टर का बयान सामने आया है। एनडीटीवी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल नवंबर में सुशांत का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में एक्टर की हालत के बारे में बताया था। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर ने बताया कि सुशांत 27 नवंबर 2019 में हिन्दुजा हेल्थ केयर अस्पताल में भर्ती हुए थे। 

तैमूर अली खान को लेकर मां करीना कपूर बोलीं- जरूरी नहीं कि वह देश का बड़ा स्टार बने

करीना ने कहा कि लोग ऐसा नहीं सोच सकते कि अगर वह फिल्म स्टार हैं तो उनका बेटा भी वही होगा। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जो वो डिजर्व करता है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है।