Homeमनोरंजनबॉलीवुड बायकॉट से जुड़े पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर अनुराग कश्यप...

बॉलीवुड बायकॉट से जुड़े पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर अनुराग कश्यप का रिएक्शन, कहा- ‘चीजें हाथ से बाहर निकल गईं’

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को एक ओर जहां फैन्स का सपोर्ट मिल रहा है तो दूसरी ओर फिल्म का बायकॉट भी किया जा रहा है। हाल ही में फिल्मों के बायकॉट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भाजपा (BJP) नेताओं व कार्यकर्ताओं से सिनेमा पर गैर जरूरी टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी थी। ऐसे में अब निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी (PM Modi) के बयान पर रिएक्शन दिया है। अनुराग का कहना है कि अगर यह बात चार साल पहले कह दिए होते तो इसका जरूर फायदा होता, अब चीजें हाथ से बहुत बाहर निकल गई हैं।

इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा…
दरअसल हाल ही में फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’के ट्रेलर लॉन्च में एक सवाल पर अनुराग कश्यप ने से पूछा गया कि क्या पीएम मोदी के एक्शन्स से बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड कम होगा, तो अनुराग ने बेबाकी से अपनी बात कही। अनुराग ने कहा, ‘इससे फायदा जरूर पड़ता अगर ये बात उन्होंने चार साल पहले कही होती, मुझे नहीं लगता कि अब इसका कोई फर्क पड़ेगा। ये अपने ही लोगों को काबू करने की बात है। ये ऐसा नहीं है कि कोई भी किसी भी बात सुनेगा।’

आप शांति से नफरत को भी ताकत देते हैं….
अनुराग कश्यप ने आगे कहा, ‘जब आप भेदभाव को शातिं के साथ बढ़ावा देते हैं,जब आप शांति से नफरत को भी ताकत देते हैं। ऐसे में अब यह अपने आप में इतना शक्तिशाली हो गया है कि यह उनकी ताकत बन गई है, भीड़ नियंत्रण से बाहर हो गई है।’याद दिला दें कि बीते कुछ वक्त में कई बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट का शिकार होना पड़ा, जिसका बड़ा असर उसके कलेक्शन पर भी देखने को मिला।

पठान हो रही है बायकॉट
बता दें कि कुछ वक्त पहले सुनील शेट्टी ने अन्य सिनेमाई सेलेब्स के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बॉलीवुड बायकॉट बंद कराने में मदद मांगी थी। गौरतलब है कि अनुराग कश्यप की आखिरी रिलीज फिल्म दोबारा भी बायकॉट पर थी और तापसी-अनुराग को काफी ट्रोल किया गया था। इन दिनों शाहरुख खान की पठान को बायकॉट किया जा रहा है, हालांकि फिल्म को सपोर्ट करने वाले भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं।

 

Most Popular