Home मनोरंजन बॉबी देओल की फिल्म 'बिच्छू' का बनेगा सीक्वल, ऐसे चल रही है...

बॉबी देओल की फिल्म ‘बिच्छू’ का बनेगा सीक्वल, ऐसे चल रही है तैयारी

बॉलीवुड में इन दिनों सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल बनाने का चलन जोरों पर है। डायरेक्टर गुड्डु धनोआ ने साल 2000 में बॉबी देओल और रानी मुखर्जी को लेकर फिल्म ‘बिच्छू’ बनाई थी। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया। अब गुड्डू धनोआ ‘बिच्छू’ का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी बात की जानकारी नहीं दी है कि बॉबी देओल इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे या नहीं। 

गुड्डू धनोआ ने कहा, ”फिल्म बिच्छू मेरे लिए एक फिल्म से कहीं बढ़कर एक उपलब्धि की तरह है। आज भी लोग टीवी और डिजिटल माध्यम पर इस फिल्म को देखकर मुझे इसकी तारीफ में मैसेज भेजते हैं। मैं फिल्म बिच्छू 2 की योजना पर काम कर रहा हूं। इस फिल्म के लिए कलाकारों और प्रोडक्शन हाउस से बातचीत चल रही है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही बिच्छू के सीक्वल का आधिकारिक ऐलान किया जाएगा। बिच्छू 2 का प्लॉट मैंने तैयार कर लिया है।”

शर्लिन चोपड़ा का दावा: इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं

बता दें कि इन दिनों बॉबी देओल अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने नेपोटिज्म को लेकर बात की। उन्होने कहा, ”सिर्फ फैमिली बैकग्राउंड एक्टर को फिल्मों की इस दुनिया में नहीं रहने दे सकती। आप इस इंडस्ट्री मे आप कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर फिल्मों की दुनिया में सर्वाइव कर सकते हैं। इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए आपका काम अच्छा होना जरूरी है। हर कोई किसी न किसी परिवार से आता है, लेकिन केवल आपके परिवार का नाम आपको इंडस्‍ट्री में 25 साल तक नहीं टिके रहने दे सकता है।”

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल: रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली खान और रकुल प्रीत के नाम

एक्टर ने आगे कहा कि हमारे माता-पिता हमें अच्छी शिक्षा, परवरिश और सबकुछ देते हैं। जब बच्चे बड़े होते हैं तो डॉक्टर की इच्छा अपने बच्चे को डॉक्टर बनाने की होती है, वैसा ही हर फील्‍ड के लिए है। फिर चाहे बिजनेसमेन हो, मीडिया से जुड़ा कोई हो, सभी चाहते हैं कि उनके बच्चे उनके नक्‍शेकदम पर चलें। मेरे पिता एक्‍टर हैं, इसलिए उन्होंने हमारे लिए वही सोचा। शुरुआत में इसका फायदा होता है लेकिन उसके बाद की जर्नी तो अकेले ही करनी पड़ती है।

Most Popular