Homeमनोरंजनबॉक्स आफिस पर आमने-सामने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, 11 अगस्त को...

बॉक्स आफिस पर आमने-सामने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, 11 अगस्त को रिलीज होगी दोनों की ये फिल्में

आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज डेट की घोषण की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा कि हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस हॉलीवुड फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन मुख्य भूमिकाओं में हैं। नेटफ्लिक्स ने भी 2023 में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट जारी कर हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज की जानकारी दी थी। फिल्म 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 

हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की अपडेट के साथ शेयर की गई वीडियो में आलिया एक बार नजर आई हैं और वो किसी बार में किसी के लिए अपना ग्लास उठाती दिख रही हैं। फैंस को आलिया की इस फिल्म का इंतजार है। लेकिन अब खास ये है कि आलिया की फिल्म के साथ 11 अगस्त को उनके पति रणबीर कपूर की फ्लिम एनिमल भी रिलीज की जाएगी। एनिमल की मौजूदा रिलीज डेट भी 11 अगस्त है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा 11 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जानी है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

अब देखना ये होगा कि दोनों में से किसी फिल्म की रिलीज डेट बदलती है या एक ही दिन रिलीज होने पर फैंस किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गैल, जेमी और आलिया के अलावा सोफी ओकोनेडो, मैथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं। वहीं रणबीर की ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Most Popular