होमझारखंडबेहद खूबसूरत थी Ratan Ratan की गर्लफ्रेंड,इनकी खूबसूरती के आगे फेल थी...

बेहद खूबसूरत थी Ratan Ratan की गर्लफ्रेंड,इनकी खूबसूरती के आगे फेल थी मधुबाला,देखिए खूबसूरत तस्वीरें

बिजनेस टाइकून रतन टाटा को किसी परिचय की जरुरत नहीं हैं. देश के सबसे चर्चित बिजनेसमैनो में से एक रहे रतन टाटा की पर्सनल लाइफ काफी दिलचस्प रही हैं. ये दिग्गज 84 साल का हो गया हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं की हैं. इसी बीच इस लेख में हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जानेंगे, जिन्हें रतन टाटा ने डेट किया था लेकिन कभी शादी नहीं हो पाई.

सिमी ग्रेवाल वो अभिनेत्री थी जिसे रतन टाटा ने डेट किया था. एक्ट्रेस ने कुछ साल पहले ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह रतन टाटा को डेट कर चुकी हैं. दोनों का काफी लंबा रिलेशनशिप भी रहा हैं. इंटरव्यू में उन्होंने रतन टाटा की जमकर तारीफ भी की थी.

सिमी ग्रेवाल ने कहा था, कि ‘रतन और मेरा लंबा रिलेशनशिप रहा है. वह एकदम परफेक्ट हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार रहा है और वह एकदम परफेक्ट जेंटलमैन हैं. उनके लिए पैसा कभी भी अहम नहीं रहा. जितना वह विदेश में रिलैक्स रहते हैं, इतना भारत में नहीं रहते.’

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिमी ग्रेवाल और रतन टाटा एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे और शादी करना चाहते थे. दोनों ने एक होने के कई सपने भी सजाये थे. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि बात बिगड़ गई और उनकी शादी नहीं हो पाई.

रतन टाटा कुछ साल पहले सिमी ग्रेवाल के फेमस चैट शो ‘Rendezvous with Simi Garewal’ में मेहमान बनकर आए थे. जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज भी खोले थे. इसी शो में रतन टाटा ने शादी और रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि ऐसे कई मौके आए थे जब उनकी शादी होने वाली थी. लेकिन बात नहीं बनी.

Most Popular