Homeमनोरंजन‘बेशरम रंग' पर कमेंट करने पर विवेक अग्निहोत्री को मिली धमकी, डायरेक्टर...

‘बेशरम रंग’ पर कमेंट करने पर विवेक अग्निहोत्री को मिली धमकी, डायरेक्टर ने शाहरुख पर कसा तंज

‘हेट स्टोरी‘, ‘जिद‘ और ‘द कश्मीर फाइल्स‘ जैसी फिल्में बना चुके विवेक अग्निहोत्री ट्विटर पर काफी मुखर रहते हैं। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को वह अपने निशाने पर ले चुके हैं। हाल ही उन्होंने ‘पठान‘ के गाने ‘बेशरम रंग‘ की आलोचना की थी। अब विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि ‘बेशरम रंग‘ पर उनके कमेंट के बाद धमिकयां मिल रही हैं। उन्होंने शाहरुख खान के उस बयान पर भी ध्यान दिलाया जब उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत निगेटिविटी है।

शाहरुख पर निशाना
विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर कई स्क्रीनशॉट शेयर किए जिसमें यूजर्स उन्हें मैसेज कर गालियां दे रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें मैसेज किया, ‘मैं तुम्हें खोज रहा हूं। मैं तुम्हारे घर में घुसूंगा और तुम्हारे दिमाग को उड़ा दूंगा। बस देखो। या अपना ये ट्वीट डिलीट करो।‘ विवेक ने स्क्रीनशॉट के साथ लिखा, ‘बादशाह ने ठीक कहा था, सोशल मीडिया पर बहुत निगेटिविटी है।‘
 

फैन ने क्या कहा
विवेक अग्निहोत्री के एक फैन ने कमेंट किया, ‘यह असहनशीलता है। क्या कोई अपनी राय नहीं रख सकता? हम एक लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष देश में रह रहे हैं। हम कहां जा रहे हैं? हमें हर किसी का सम्मान करना चाहिए। किसी को गाली देना निंदनीय है। धन्यवाद विवेक जी। भगवान उन्हें शांति और स्वस्थ दिमाग दे।‘ फैन के कमेंट पर विवेक अग्निहोत्री ने रेड हार्ट का इमोजी बनाकर रिएक्ट किया। 

दीपिका की बिकिनी को लेकर हुआ विरोध
बीते हफ्ते विवेक अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर करते हुए ‘बेशरम रंग‘ को लेकर ट्वीट किया, ‘चेतावनी… वीडियो बॉलीवुड के खिलाफ है। अगर आप सेक्युलर हैं तो इसे मत देखिए।‘ ‘बेशरम रंग‘ गाना 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था। गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जाहिर की थी। 
 

Most Popular