बेरोजगारों के समर्थन में राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप ने जलाया लालटेन

बेरोजगारों के समर्थन में राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप ने जलाया लालटेन

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और विधायक तेज प्रताप यादव ने बुधवार की रात नौ बजते ही राबड़ी आवास दस सर्कुलर रोड की सारी बत्तियां बुझा दी और लालटेन लेकर खड़े हो गये। राजद का यह अभियान बेरोजगारी और सरकारी संस्थानों के निजीकरण के खिलाफ स्वयंसेवी संगठनों और बेरोजगार युवकों के आह्वान पर शुरू किये गये आंदोलन के समर्थन में था। 

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बेरोजगारों के समर्थन जो भी लड़ाई लड़नी होगी राजद पीछे नहीं हटेगा। डबल इंजन की सरकार द्वारा थोपी गयी इस महामंदी और महाबेरोज़गारी के दौर में राष्ट्रीय जनता दल एकजुटता के साथ बेरोजगारों के साथ है। एनडीए ने वादा किया रोजगार देने का और देने की बात कौन कहे जो नौकरी कर रहे थे, उनका भी रोजगार छीन लिया। अब तो युवक गाना बना रहे हैं ‘छोड़ो पढ़ाई, पकड़ो कढ़ाइ। सब मिल तलेंगे अब पकौड़ा’ अगर राजद को मौका मिला तो किसी भी जाति, धर्म का युवक बेरोजगार नहीं रहेगा।  

प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचन्द्र पूर्वे, सहित पार्टी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों का लाईट बंद कर लालटेन जलाकर सरकार के खिलाफ सांकेतिक विरोध दर्ज कराया।