Home बिहार बेतिया में डॉक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी, परिजन समेत जान...

बेतिया में डॉक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी, परिजन समेत जान से मारने की धमकी

नगर थाने के कमलनाथ नगर के डॉ. अखिलेश कुमार को फोन कर बदमाशों ने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर डॉक्टर को परिजन समेत जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले की शिकायत डॉक्टर ने थाने में की है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी।
एफआईआर में डॉक्टर ने कहा है कि मेरी पत्नी डॉ. आकाक्षा श्रीवास्तव पूर्व में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पदाधिकारी के पद पर थी। वर्तमान में दोनों का निजी क्लीनिक कमलनाथ नगर में है। बीते छह सितंबर की रात मेरे मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को बानुछापर का बताया। उसने अपना नाम कौशल कुमार बताया, कहा कि उसे 20 लाख रुपये की रंगदारी चाहिए। यदि पैसे नहीं दिए तो तुम्हारे साथ परिवार के लोगों को भी जान से मार दिया जाएगा। तुम कहां और कब जाते हो इसकी सारी डिटेल उसके पास है। उसके बाद फोन काट दिया। रंगदारी व हत्या की धमकी के बाद डॉक्टर व उनके परिवार के लोग दशहत में आ गए। दो दिन बाद उन्होंने आठ सितंबर को पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
बड़े भाई की हो चुकी है हत्या
डॉ. अखिलेश के बड़े भाई मनोज कुमार गुप्ता की हत्या वर्ष 2014 में सुप्रिया रोड में गोली मार कर दी गई थी। इस मामले में बानुछापर के ही अंकुर श्रीवास्तव व राकेश जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था। इस केस की सुनवाई व्यवहार न्यायालय में चल रही है।

 

Most Popular