Home Lucknow बेटे को चारपाई पर लादकर तहसील दिवस पहुंची बेबस मां, बोलीं- साहेब...

बेटे को चारपाई पर लादकर तहसील दिवस पहुंची बेबस मां, बोलीं- साहेब नहीं मिली मदद

जालौन. उत्तर प्रदेश के जालौन (Jaulan) में एक मां जिंदगी और मौत से जूझते हुए अपने बीमार बेटे को चारपाई पर लादकर तहसील परिसर में पहुंची. मां ने बेटे की जिंदगी बचाने के लिए उच्च अधिकारियों से न्याय गुहार लगाई. मामला एट थानाक्षेत्र के धमसेनी का है, जहां करीब 3 महीने पहले मजदूरी करने के लिए युवक गांव में एक शख्स चिंटोले के यहां गया था. इसी दौरान चिंटोले युवक को मिट्टी डालने की बात कहकर अपने साथ ट्रैक्टर पर ले गया. रास्ते में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें, ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक बुरी तरह से घायल हो गया.

ट्रैक्टर मालिक हुआ मौके से फरार

ट्रैक्टर मालिक अपनी जान बचाकर मौके से भाग गया. वहीं, घायल युवक के परिजनों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और पूरे मामले की शिकायत एट थाना पुलिस से की. मामले में कार्रवाई करने की जगह पुलिस ने सुलह समझौता करवा दिया. जिसमें घायल युवक का इलाज ट्रैक्टर मालिक करवाने के लिए तैयार हो गया. लेकिन उसके बाद ट्रैक्टर मालिक ने कोई इलाज नहीं करवाया.

मुख्यमंत्री राहत कोष से मिलेगी मदद- SDMघायल युवक के परिजनों ने दोबारा पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. थक हारकर मंगलवार को घायल युवक की मां परिजनों सहित अपने बेटे को चारपाई पर लादकर तहसील परिसर उरई पहुंची और उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई. उपजिलाधिकारी उरई सत्येंद्र सिंह ने बताया कि एट थाना क्षेत्र का एक मामला उनके संज्ञान में आया है. परिजनों को इलाज का एस्टीमेट बनवाने के लिए कहा गया है जिससे पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता राशि दिलवाई जा सके.

Most Popular