Homeमनोरंजनबुर्ज खलीफा पर दिखाया गया 'पठान' का ट्रेलर, झूम उठा दुबई, शाहरुख...

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया ‘पठान’ का ट्रेलर, झूम उठा दुबई, शाहरुख खान भी रहे मौजूद

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा है। बीती रात दुबई स्थित बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर पठान का ट्रेलर (Pathaan Trailer)दिखाया गया, जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। शाहरुख, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म पठान को दुबई के दर्शकों का भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

झूम उठा दुबई
सोशल मीडिया पर यशराज फिल्म्स ने दुबई के इस इवेंट से जुड़े कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में जहां शाहरुख खान और बुर्ज खलीफा पर पठान के ट्रेलर के फोटोज शेयर किए गए हैं तो दूसरे पोस्ट में एक वीडियो है। इस वीडियो में दुबई स्थित बुर्ज खलीफा में पठान का ट्रेलर चलते हुए दिख रहा है और शाहरुख खान की एंट्री सीन के साथ ही खूब जोरदार हूटिंग सुनाई देती है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि दुबई झूम उठा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

विवाद भी और एक्साइटमेंट भी…
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान के लिए एक ओर जहां फैन्स काफी एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर फिल्म के गाने बेशरम रंग गाने के बाद से काफी विवाद देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान या मेकर्स की ओर से विवाद पर अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। बता दें कि पठान के बाद शाहरुख खान, डंकी और जवान में भी नजर आएंगे।

25 जनवरी  को रिलीज होगी पठान
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Most Popular