Homeबिहारबिहार BJP के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडनवीस का बयान, सुशांत चुनावी मुद्दा...

बिहार BJP के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडनवीस का बयान, सुशांत चुनावी मुद्दा नहीं, पर न्याय मिलने तक इसे नहीं छोड़ेंगे

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी बनाए गए देवेन्द्र फडनवीस ने कहा है कि सुशांत राजपूत-रिया प्रकरण भाजपा के लिए चुनावी मुद्दा नहीं है। लेकिन हम इसे न भूलेंगे न भूलने देंगे। न्याय मिलने तक इसे नहीं छोड़ेंगे। 

शुक्रवार को पटना में भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत में फडनवीस ने कहा कि सुशांत बिहार ही नहीं, देश के बेटे थे। इस उदयीमान सितारे के निधन के बाद आम लोगों को लगा था कि अब न्याय नहीं मिलेगा। लेकिन मीडिया की मुहिम का असर हुआ। कंगना रानौत की ओर से मुंबई को पीओके कहे जाने को अनुचित बताया। कहा कि हालांकि कंगना इस बयान से इनकार कर चुकी हैं। महाराष्ट्र सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। कंगना का घर ध्वस्त करने तक मामला आ पहुंचा है। हकीकत है कि महाराष्ट्र सरकार कोरोना के बदले कंगना से मुकाबला कर रही है। 

बिहार में गठबंधन पर कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद भी भाजपा ने गठबंधन किया। गठबंधन बनाने में कोई समस्या नहीं होती है। वैसे भी एनडीए में आने वालों की संख्या अधिक है, जाने वालों की नहीं। बिहार चुनाव में मुद्दों के सवाल पर कहा कि राष्ट्रवाद भाजपा के खून में है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने या राम मंदिर बनाने का मामला, इन कामों से स्पष्ट हो गया कि पीएम जो कहते हैं उसे करते हैं। पीएम के नेतृत्व में  देश तरक्की कर रहा है। उस सरकार में बिहार का तेजी से विकास होगा जो मोदीजी के साथ चले। पश्चिम बंगाल उदाहरण है कि वह केंद्र से न तो पैसा मांगती है और न ही मिले हुए पैसे खर्च कर पाती है। दूसरे दलों की सरकार होने से केवल संघर्ष ही होता रहता है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार चुनाव को एनडीए एकजुटता के साथ लड़ेगा। एनडीए ने काम किया है और हम काम के बल पर ही चुनावी मैदान में जा रहे हैं। मौके पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय,स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विधान पार्षद संजय मयूख सहित पार्टी के दर्जनों नेता मौजूद थे। 

Most Popular