Homeबिहारबिहार से हावड़ा जाने वाली यह ट्रेन अब हफ्ते में एक नहीं...

बिहार से हावड़ा जाने वाली यह ट्रेन अब हफ्ते में एक नहीं पूरे दिन चलेगी, इन जिला के लोगों को मिलेगी बड़ी राहत..

जयनगर से हावड़ा की ओर जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। भारतीय रेलवे में मधुबनी से जयनगर से खुलने वाली जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस अब हफ्ते में एक नहीं बल्कि प्रतिदिन चलेगी। इससे पहले यह ट्रेन दोनों दिशाओं से खुलने वाली जयनगर हावड़ा एक्सप्रेस सिर्फ सोमवार को ही चलती थीज़ जिससे यात्रियों के बढ़ते परेशानियों को देखते हुए इस ट्रेन को रोजाना परिचालित करने का निर्देश जारी कर दिया गया है।

यह ट्रेन अगले हफ्ते से हावड़ा से 3 मई रोजाना परिचालित की जाएगी तो वही मधुबनी के जयनगर से 4 मई से रोजाना परिचालित की जाएगी। इस ट्रेन को रोजाना परिचालित करने से बड़ी आबादी के लोगों को मदद पहुंचेगा ।

इन जिला के लोगों को मिलेगी राहत
मालूम हो कि रूट की यह महत्वपूर्ण ट्रेन है। इसके रोजाना परिचालन से भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, समस्तीपुर और दरभंगा जिले के लोगों को काफी ज्यादा सुविध होगी। ट्रेन नंबर 13031/13032 हावड़ा-जयनगर कोरोना काल से पहले पैसेंजर बन कर चलती थी। कोरोना महामारी के समय में ट्रेन का परिचालन बंद हो गया था। हाल के कुछ दिन पहले इस पैसेंजर ट्रेन का परिचालन साप्ताहिक एक्सप्रेस के रूप में शुरू हुआ है। यह अब रोजाना चलेगी। हावड़ा-जयनगर एक्सप्रेस के टाइम टेबल में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

Most Popular