Home बिहार बिहार विधानसभा चुनाव: BJP प्रभारी भूपेन्द्र यादव पटना पहुंचे, कल आएंगे नड्डा...

बिहार विधानसभा चुनाव: BJP प्रभारी भूपेन्द्र यादव पटना पहुंचे, कल आएंगे नड्डा और फडणवीस


बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 सितम्बर को बिहार आएंगे। अध्यक्ष बनने के बाद वे दूसरी बार तो चुनावी माहौल में पहली बार बिहार आ रहे हैं। दो दिवसीय बिहार दौरे में वे मुजफ्फरपुर व दरभंगा जाएंगे। वहीं, बिहार भाजपा प्रभारी सांसद भूपेन्द्र यादव गुरुवार को पटना पहुंच गए, जबकि राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह कई दिनों से बिहार में ही हैं। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 सितंबर को दोपहर बाद पटना आएंगे। 12 को वे दरभंगा में मखाना उत्पादकों व मछली उत्पादकों के साथ बैठक करेंगे। किसानों से वे मखाना व मछली उत्पादन पर बातचीत करेंगे। इसके बाद मुजफ्फरपुर में किसान चाची से मिलने उनके इब्राहिमपुर गांव जाएंगे। वहां लीची कृषक व महिला किसानों की बैठक को संबोधित करेंगे। वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस भी 11 सितंबर को ही पटना आएंगे। पटना में वे भाजपा के मीडिया सेंटर का उद्घाटन व अन्य कार्यक्रम है।

भाजपा अध्यक्ष पहले 29 अगस्त को ही बिहार आने वाले थे जो लॉकडाउन के कारण स्थगित हो गया था। सूत्रों के अनुसार एनडीए के बीच सीटों की औपचारिक घोषण भले ही बाद में हो, लेकिन संख्या पर आपसी सहमति बन सकती है। बिहार दौरे में भाजपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे। साथ ही वे भाजपा चुनाव संचालन समिति व चुनाव प्रबंधन समिति की बैठककर चुनावी रणनीति पर विमर्श करेंगे।  

Most Popular