Home बिहार बिहार विधानसभा चुनाव: BJP का चुनावी अभियान शुरू, पार्टी अध्यक्ष बोले- लाभार्थियों...

बिहार विधानसभा चुनाव: BJP का चुनावी अभियान शुरू, पार्टी अध्यक्ष बोले- लाभार्थियों को वोट बैंक में बदलने का चलाएं अभियान

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन के साथ ही बिहार भाजपा का चुनावी अभियान शुरू हो गया। बतौर अध्यक्ष दूसरी बार आए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों को पार्टी से जोड़ें। पार्टी के लगभग छह दर्जन प्रमुख नेताओं की बनी संचालन समिति की बैठक में कहा कि लाभार्थियों को पता नहीं रहता कि उन्हें कैसे व किस मद में लाभ मिला है। सभी तरह के लाभार्थियों को एनडीए से जोड़ने के लिए अलग-अलग अभियान चलाएं। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस तबके को वोट के रूप में परिवर्तित करें। कमजोर व वंचित तबका, महिलाओं के लिए सरकार की ओर से गई योजनाओं के बारे में उनको बताएं ताकि वे एनडीए के पक्ष में वोट कर सकें। लोगों को बताएं कि मोदीजी के साथ चलकर ही बिहार भी तेजी से तरक्की करेगा। कोरोना, बाढ़ से सतर्क रहते हुए चुनावी तैयारी करें। 

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम व बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस ने कहा कि पार्टी ने मुझे बिहार चुनाव की कमान संभालने को कहा है। अब महाराष्ट्र-बिहार मिलकर विकास की नई गाथा लिखेगा। बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि  साल 2010 से भी बेहतर प्रदर्शन करने की नीति पर काम करना है। कोशिश होनी चाहिए कि कम से कम तीन अंकों में पार्टी की जीत हो। बिहार चुनाव संचालन समिति के संयोजक केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री की बिहार के प्रति काफी अपेक्षाएं हैं और हमें उस पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने स्वागत किया।     
 
सीएम के साथ बैठक
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात हो सकती है। बैठक में बिहार चुनाव और विप के मनोनयन कोटे पर बातचीत होने की संभावना है।

नड्डा का कार्यक्रम 
9.30 बजे पटनदेवी मंदिर
10 बजे सीएम से मुलाकात संभव
11.30 बजे आत्मनिर्भर बिहार अभियान की शुरुआत
1.45 बजे मखाना-मछली उत्पादकों से दरभंगा में संवाद
3.30 बजे मुजफ्फरपुर में किसान चाची से मुलाकात
5.30 बजे भाजपा कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक में होंगे शामिल

Most Popular