बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस प्रभारी गोहिल बोले- महागठबंधन में सीट बंटवारे पर दिक्कत नहीं

shakti singh gohil  santosh kumar  ht   photo

बिहार कांग्रेस प्रभारी सह राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक है। कहा कि सभी सहयोगी एकजुट हैं और पूरी मजबूती से एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तत्पर हैं। वह शुक्रवार शाम पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात कर रहे थे। नेता विपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात के सवाल पर कहा कि अब बात करने के बहुत साधन हैं। इसके लिए पटना आने की जरूरत नहीं है। लोजपा के बारे में कहा कि एनडीए में क्या हो रहा है, हमें नहीं पता, पर चिराग पासवान हमारे संपर्क में नहीं है।

श्री गोहिल ने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कोई दिक्कत नहीं है। समय आने पर इसकी घोषणा हो जाएगी। मांझी के एनडीए में जाने के सवाल पर कहा कि वे मन बना चुके थे। जाने वाले को कौन रोक पाया है? एयरपोर्ट से वे सगुना मोड़ पर पार्टी के सोशल मीडिया दफ्तर पहुंचे। वहां से पार्टी नेता चंदन बागची के यहां गए। 

इससे पूर्व एयरपोर्ट पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष समीर कुमार सिंह, विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा, प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़, अशोक गगन, आनंद माधव, जया मिश्रा, सुधा मिश्रा, तरुण कुमार, पूर्व विधायक मनोज सिंह, विमल शुक्ला, मो. असद, तरुण कुमार, ई. विशाल सिंह आदि ने श्री गोहिल का स्वागत किया। वे शनिवार को 11.30 बजे सदाकत आश्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की श्रद्धांजलि सभा में भाग लेंगे।